Video: 6 महीने का बच्चा भी फिल्म देखने को है बेकरार, कार्तिक बोले- बेटा टिकट बुक कर ले

Baby Boy or kartik aryan funny chat

लंबे समय बाद एक ऐसी फिल्म आ रही है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म को रिलीज में अब बस 4 दिन का वक्त बचा है, ऐसे में फिल्म का प्रमोशन जोर शो’र से जारी है. जी हां हम बात कर रहे हैं कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म Bhool Bhulaiya 2 की जो 20 मई को रिलीज होने जा रही है.

इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही अब तक यह सुर्ख़ियों में है और बस अब लोग सिनेमा घरों में रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

Bhool Bhulaiya 2 Trailer News

इस बीच एक बेहद दिलचस्प वीडियो सामने आया है जिसमे देखने को मिल रहा है कि, एक छोटा सा बच्चा भी फिल्म के लिए बेताब है. जी हां इस वीडयो को खुद कार्तिक ने शेयर किया है और एक खास जानकारी साझा की है.

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी यह एक हॉ’रर कॉमेडी फिल्म है. लंबे समय बाद इस जॉनर की फिल्म आ रही है जो एक फेमली एंटरटेनर है और दर्शकों को काफी इन्तजार है.

Kartik replace akshay

अब फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है और जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. जाहिर है यह फिल्म करीब 15 साल पहले 2007 में आई भूल भुलैया का दूसरा पार्ट है.

लेकिन कहा जा रहा है कि यह बिलकुल नई कहानी है और इसमें कॉमेडी भरपूर है. पहली वाली फिल्म में जहां अक्षय मुख्य भूमिका में थे.

team Bhool Bhulaiya 2

तो वहीं इस फिल्म में कार्तिक आर्यन हैं. उनका साथ दे रही हैं युवा दिलों की धड़कन कियारा अडवाणी. इसके अलावा फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री तब्बू, शानदार कॉमेडियन राजपाल और संजय मिश्रा भी हैं. ऐसे में आप समझ सकते हैं कि फिल्म में कॉमेडी किस कितनी भरपूर होगी.

कार्तिक और कियारा लगातार बेहद फनी अंदाज में फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच अब कार्तिक का एक बेबी फैन भी सामने आया है.

kartik aryan baby fan

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे कार्तिक एक 6 महीने के बेबी से फोन पर बात करने का नाटक करते नजर आ रहे हैं.

एक तरफ बेबी बॉय फोन कान में लगये नजर आ रहा है. तो दूसरी तरफ कार्तिक बोल कर रहे हैं. इसमें कार्तिक कहते हैं- अरे लोग कह रहे यार टिकट नहीं मिल रही.

इसके बाद बच्चे की हसने की आवाज आती है, फिर कार्तिक कहते हैं- तू जा आराम से फैमली के साथ टिकट बुक करा ले, एडवांस बुकिंग शुरू हो गई हैं.

इस फनी वीडियो को देखकर आम जनता के साथ साथ कई सेलिब्रिटी भी लोटपोट हो गए हैं. हर कोई कार्तिक के प्रमोशन आइडिया को सैल्यूट कर रहा है. कह रहे कि क्या कमाल लेवल का फिल्म प्रमोशन है. यह वीडियो हर तरफ छाया हुआ है और फैन्स भी मजेदार कमेंट कर रहे.