पेट्रोल के दाम को लेकर KRK का अक्षय पर तंज, कहा- अगर इन्होने कुछ बोला तो कनाडा वापस जाना पड़ेगा!

अक्षय मोदी सरकार की आलोचना करेंगे तो कनाडा जाना पड़ेगा- KRK

देश में लगातार बढ़ रही महंगाई से जनता का हाल बेहाल है. लोगों का गुस्सा मोदी सरकार के खिलाफ निकल रहा है. यही नहीं अब तो लोगों ने फिल्म स्टार्स को भी निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। दरअसल जो स्टार्स मोदी सरकार की तरफ थोड़ा सा झुकाव रखते हैं उनकी सोशल मीडिया पर लोग आलोचना कर रहे हैं. इसी बीच अब केआरके ने भी अक्षय कुमार को निशाने पर ले लिया है. जी हां अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले कमाल राशिद खान ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर अक्षय पर निशाना साधा है.

सोशल मीडिया पर लोग लगातार बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के दाम को लेकर नाराजगी जाहिर करते दिख रहे हैं. जाहिर है पेट्रोल डीजल के दाम पिछले कुछ महीनों से बढ़ते ही चले जा रहे हैं. इससे आम जनता काफी परेशान है और लोगों का गुस्सा मोदी सरकार पर सीधा निकल रहा है.

पेट्रोल के दाम को लेकर KRK का अक्षय पर तंज

तो इस बीच बॉलीवुड के वो स्टार्स भी लोगों के निशाने पर हैं जिनका झुकाव मोदी सरकार की तरफ रहता है. इसमें सबसे ज्यादा अक्षय कुमार को नि’शाना बनाया जा रहा है. साथ ही लोगों ने खुदाई कर अक्षय के पुराने ट्वीट निकाल लिए जिसमे वह 60 रुपये पेट्रोल होने पर सरकार को निशाने पर ले रहे थे. यह ट्वीट उनका साल 2012 का दिख रहा है.

अब भला कमाल खान कैसे इस मामले में पीछे रह सकते थे. केआरके ने भी अक्षय के पुराने ट्वीट्स निकालकर उनको निशाने पर लिया। कमाल ने दो ट्वीट किये हैं. एक में लिखा- एक वो समय था जब अक्षय जैसे स्टार्स खुलकर मनमोहन सिंह सरकार की आलोचना करते थे. लेकिन एक आज का समय है, अब अगर इन्होने कुछ भी बोला तो अगले ही दिन इनकम टैक्स घर पर पहुंच जाएगी। फिर इसके बाद अक्षय के पास कनाडा जाने के अलावा कोई भी ऑप्शन नहीं बचेगा।

यही नहीं KRK ने अपने एक और ट्वीट में अक्षय पर बड़ा हम’ला बोला और उनको चैलेंज कर दिया। कमाल ने कहा- भाईसाहब अक्षय जैसे आप मनमोहन सिंह की सरकार के समय बोलते थे और आलोचना करते थे.

इसे जरा आज करके दिखा दो हिम्मत है तो. IT, CBI, ED सब तैयार हैं, अगले ही दिन आपको तोहफा और इंसाफ मिलेगा। तो अब जरा जागो, हर समय भाजपा सरकार नहीं रहने वाली है, इसलिए बेहतर है अभी से ही कनाडा चले जाओ. अब केआरके का यह ट्वीट काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है और हजारों लोग इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पेट्रोल के दाम बढ़ने पर अक्षय हुए ट्रोल

बता दें कि, अक्षय का जो पुराना ट्वीट है उसमे लिखा हुआ है- पेट्रोल के बढ़ते दाम देखकर अब तो लग रहा है कि, साइकल साफ़ करनी पड़ेगी। साथ ही अक्षय ने एक और ट्वीट में लिखा हुआ है- पेट्रोल के दाम जिस हिसाब से बढ रहे हैं उससे अब लोगों को साइकल पर ही शिफ्ट होना पड़ेगा और मैं शूटिंग पर भी इसी से जाऊंगा। बस फिर क्या था अब लोगों ने इन ट्वीट को आज के दामों के साथ कम्पेयर करते हुए अक्षय की क्लास लगा दी है.

लोग पूछ रहे हैं कि, अब क्या अक्षय कुमार के मुंह में दही जम गया है. तो कोई कह रहा है कि, अब अक्षय गाड़ी में पेट्रोल नहीं डलवा रहे हैं क्या। या फिर पानी से काम चला रहे.