करण जौहर को फं’सा दो, तुम्हे छोड़ दिया जाएगा- ड्र’ग्स मामले में गिरफ्तार क्षितिज ने लगाए आरोप

Kshitij prasad arrested By NCB

ड्र’ग्स मामले में अब बॉलीवुड के कई बड़े सितारे और प्रोड्यूसर एनसीबी के र’डा’र पर आने वाले हैं. वहीं इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम करण जौहर (Karan Johar on NCB) की मु’श्कि’लें भी बढ़ती नजर आ रही हैं. हाल ही में उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े रहे क्षितिज को एनसीबी ने गिर’फ्तार किया था. बताया गया कि, इस व्यक्ति के घर से भारी मात्रा में गां’जा और अन्य प’दा’र्थ मिले थे. तो वहीं अब क्षितिज (Kshitij Prasad Open up on NCB Investigation) ने एनसीबी पर ही बड़ा आरोप लगा दिया है.

जी हां खबर सामने आ रही है कि, क्षितिज प्रसाद (Kshitij Bla’me NCB) ने एनसीबी पर ही आरोप लगा दिए हैं. उसका कहना है कि, अगर वो करण का नाम ले लेगा तो उसको छोड़ दिया जाएगा। तो आइये आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

एनसीबी अधिकारी बोले- करण को फं’सा दो तो तुम्हे छोड़ देंगे

जी हां हाल ही में एनसीबी द्वारा गिर’फ्तार किये गए फिल्म प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद की तरफ से हैरान करने वाला खुलासा किया गया है. दरअसल एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रसाद के वकील सतीश मानशिंदे ने रविवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में बताया है कि एजेंसी के अफसरों ने प्रोड्यूसर को ‘परे’शान और ब्लै’कमे’ल किया’. वकील ने बताया कि क्षितिज प्रसाद को पूछताछ के दौरान करण जौहर और उनके टॉप के एक्ज़ीक्यूटिव्स को फं’सा’ने के लिए जो’र-जब’रद’स्ती की गई. वकील मानशिंदे ने प्रसाद के हवाले से कोर्ट में कहा, ‘NCB के अफसरों ने कहा कि अगर में करण जौहर, सोमेल मिश्रा, राखी, अपूर्वा, नीरज या राहिल का नाम ले लूं तो वो मुझे छोड़ देंगे.’

ड्र’ग्स केस में एनसीबी द्वारा गिर’फ्तार किये गए क्षितिज की ओर से उनके वकील ने बताया, ‘अफसरों ने मुझसे झू’ठे आरोप लगाने को कहा कि वो (करण जौहर और उनकी टीम) ड्र’ग्स लेते थे. मैंने बहुत द’बा’व बनाए जाने के बाद भी उनकी बात नहीं मानी क्योंकि में इन लोगों को निजी तौर पर नहीं जानता हूं..और मैं किसी पर झू’ठे आरोप नहीं लगाना चाहता था.’ ऐसे में अब क्षितिज के इस बयान से खल’ब’ली मचने वाली है और देखना होगा कि, अब आगे इस मामले में क्या होता है.

धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े रहे क्षितिज को एनसीबी ने किया गिर’फ्तार

आपको बता दें कि, हाल ही में एनसीबी ने क्षितिज प्रसाद के पास से हशी’श और एमडीएमए बरा’मद किया था। इसके बाद उसको गिरफ्तार कर लिया गया. तो वहीं क्षितिज ने एनसीबी की पूछताछ में कुछ बड़े नामों का खुलासा किया है। साउथ मुंबई के एक हाई-प्रोफाइल ड्र’ग पे’ड’लर अंकुश अनरेजा से हुई पूछताछ में उसने बताया कि बॉलिवुड सिलेब्स के साथ लिं’क बनाने में क्षितिज प्रसाद ही उसकी मदद करता था।

ऐसे में एनसीबी को जांच में अंकुश अनरेजा, अनुज केशवानी और करमजीत सिंह जैसे ड्र’ग पे’ड’लर के साथ क्षितिज की चै’ट्स भी मिली हैं जिसमें वह ड्र’ग्स की डि’मां’ड कर रहा है। वहीं अब इस खुलासे और का;र्रवा’ई के बाद से करण जौहर की मु’श्कि’लें भी बढ़ती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग करण को ट्रो’ल करने लगे हैं.

धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारियों को लेकर करण का जवाब

एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक पुराने स्टाफ को गिर’फ्तार किया है. तो वहीं क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा नाम के धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारियों से एनसीबी की पूछताछ को लेकर जवाब देते हुए करण जौहर ने कहा, ‘मैं निजी तौर पर इन लोगों को नहीं जानता और न ही ये लोग मेरे करीबी सहयोगी हैं। ये लोग अपनी निजी जिंदगी में क्या करते हैं उससे मेरा और धर्मा प्रोडक्शन का कोई सं’बं’ध नहीं है।’

करण जौहर ने अपने बयान में यह भी कहा है कि अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी नहीं हैं और एक प्रोजेक्ट के लिए कुछ समय के लिए प्रोडक्शन हाउस से जुड़े थे। इसके अलावा क्षितिज के भी कुछ निश्चित प्रोजेक्ट के लिए धर्मा प्रोडक्शन से जुड़ने की बात कही है।

पार्टी में न’शे में नजर आ रहे थे सभी सितारे

कुछ साल पहले एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. जिसको लेकर काफी हं’गा’मा भी देखने को मिला और करण की जम’कर आलोचना हुई. हाल ही में इस वीडियो को लेकर एक नेता ने इस वीडयो में ड्र’ग्स (Karan Johar Open up on Viral Video) लेने की बात का हवा’ला देते हुए एनसीबी को शिका’यत दी थी.

जिसके बाद कहा जा रहा था कि, अब इस वीडियो के सं’बं’ध में करण भी एनसीबी के र’डा’र पर आ सकते हैं. तो वहीं अब करण जौहर ने अपने एक लिखित बयान में सफाई देते हए कहा, ‘कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म पर 28 जुलाई 2019 को मेरी पार्टी में ड्र’ग्स के से’वन की झू’ठी और भ्रा’म’क जानकारियां चलाई जा रही हैं। मैंने इस पर 2019 में ही अपनी बात स्पष्ट कर दी थी। ये आ’रोप पूरी तरह से ग’लत और निरा’धा’र हैं। पार्टी में किसी ड्र’ग्स का से’वन नहीं हुआ और न ही मैं किसी ड्र’ग्स का कोई समर्थन करता हूं।‘ वहीं अब करण का यह बयान काफी चर्चा में है और इसपर लोगों की भी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.