तीन साल में 51% बढ़ गई आलिया भट्ट की ब्रांड वैल्यू, जानिए कितने करोड़ है जो शाहरुख़ को दे दी मात

बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार आलिया भट्ट अपना जलवा दिखाती रहती हैं. फिल्मों में एक्टिंग हो या फिर अवार्ड शो हर तरफ आलिया का भौकाल देखने को मिलता है. वहीं अब उनका जलवा ब्रैंड वैल्यू में भी सबसे ऊपर आ गया है. जी हां हाल में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट की ब्रैंड वैल्यू तीन साल में 51% तक बढ़ गई है. अब यह इतनी हो गई है जो शाहरुख़ भी अब पीछे नजर आ रहे है.

ब्रैंड वैल्यू में बादशाह को आलिया भट्ट ने दी मात

जाहिर है बड़े सुपरस्टार की फिल्मों के साथ ही एक ब्रैंड वैल्यू भी होती है. जिस सुपरस्टार की जितनी ज्यादा डोमिनेशन होता है उसके पास उतने ज्यादा ब्रांड होते हैं. वहीं बड़े बड़े ब्रांड सबसे बड़े सुपरस्टार को ही अपना ब्रांड फेस बनाते हैं. इसी कड़ी में आलिया का भी नाम है जो इंटरनेशनल ब्रांड Gucci से लेकर देश की कई कंपनियों का फेस हैं.

अब जो रिपोर्ट सामने आइए है उसके मुताबिक, आलिया की ब्रांड वैल्यू 2019-2022 के बीच 51% तक बढ़ी है. 65 मिलियन डॉलर से बढ़कर अब आलिया की ब्रांड वैल्यू 100 मिलियन डॉलर यानी 800 करोड़ रुपये हो गई है. अब आप आलिया के स्टारडम और स्वैग का अंदाजा लगा सकते हैं. जिस तरह से वरदलवाइड शाहरुख़ की प्रेजेंस हैं उससे कम आलिया भी नहीं हैं.

यह भी पढ़ें: भारत के 5 पॉपुलर युट्यूबर जो करोड़ों में करते हैं कमाई! फिल्म स्टार की तरह हैं लाइफस्टाइल..

शाहरुख़ से ज्यादा हुई आलिया की ब्रांड वैल्यू

जो अभी रिपोर्ट सामने आई है उसके हिसाब से तो शाहरुख़ अब आलिया से पीछे हो गए हैं. हालांकि शाहरुख़ की ब्रांड वैल्यू साल 2022 तक 65-80 मिलियन डॉलर बताया जा रही थी. यानी आलिया किंग खान को बीट कर चुकी हैं. लेकिन 2023 में शाहरुख़ ने एक के बाद एक तीन ब्लॉकबस्टर देकर वापस ब्रांड वैल्यू बढ़ा ली है. अब यह कितनी पहुंची है यह सामने जल्द आ सकता है.

Leave a Comment