मनजिंदर सिरसा को पाकिस्तान से आ रहे धम’की भरे फोन, करण जौहर के खिलाफ मत बोलो नहीं तो..

manjinder sirsa got threat call

बॉलीवुड में ड्र’ग्स क’नेक्श’न सामने आने के बाद से काफी हल’चल देखने को मिल रही है. इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के नाम इस केस में आने के बाद से हर कोई हैरान है. तो वहीं करण जौहर की एक पार्टी के वायरल (Karan Johar Party Viral Video) वीडियो को लेकर उनकी भी मु’श्कि’लें बढ़ती दिख रहीं हैं. हाल ही में अकाली दल के नेता मनजिंदर सिरसा (Manjinder sirsa get call from Pakistan) ने करण की इस पार्टी के वीडियो को लेकर एनसीबी में शिका’यत दी थी. वहीं अब उनको पकि’स्तान से धम’की भरे फोन कॉल आने लगे हैं.

जी हां इस बात की जानकारी खुद सिरसा ने दी है. बताया जा रहा है कि, पाकिस्तान से धम’की भरे फोन आने पर उन्होंने पुलिस स्टेशन में शिका’यत भी दर्ज करा दी है.

ड्र’ग्स मामले में करण जौहर का नाम लेने पर सिरसा को मिली धम’की

जी हां कुछ दिन पहले अकाली दल के नेता मनजिंदर सिरसा (Manjinder sirsa or Karan Johar) ने करण जौहर की एक पार्टी के वीडियो को लेकर एनसीबी को शिका’यत दी थी. उन्होंने यह दावा किया था कि, करण की इस पार्टी में सभी फिल्म स्टार्स ने ड्र’ग्स का से’वन किया था. साथ ही उन्होंने पहले भी बॉलीवुड में चल रहे ड्र’ग रै’के’ट को उजा’गर करने में अहम भूमिका निभाई है. वे लंबे समय से इसके खि’ला’फ आवाज उठा रहे हैं.

sirsa got threat call from Pak

एनसीबी को दी गई शिका’यत में उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करन जौहर (Karan Johar) का नाम दर्ज कराते हुए साल 2019 में उनके घर हुई पार्टी की जांच कराने की मांग भी की थी. तो वहीं अब उन्होंने पुलिस में शि’का’यत दी है कि, उनको पाकिस्तान से धम’की भरी कॉल (Manjinder sirsa Get Call from Pakistan for taking Karan Name) आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस स्टेशन में शिका’यत दर्ज कराते हुए उन्होंने कहा- पाकिस्तान से उन्हें जान से मा’रने की धम’कि’यां मिल रही हैं और कहा जा रहा है कि, करण जौहर का नाम न उछा’लो। नहीं तो अच्छा नहीं होगा।

केस वापस लेने की दी जा रही धम’की

सिरसा के अनुसार, फोन पर धम’काने वाले शख्स’ ने बताया कि वो पाकिस्तान से बोल रहा है और अ’भ’द्र भाषा में कहा, ‘अगर तुमने करण जौहर के खि’ला’फ अपना केस वापस नहीं लिया तो तुम्हें नहीं छोड़ेंगे, तुम्हें अपनी जा’न से हाथ धो’ना पड़ेगा. ड्र’ग्स मामले में अब कोई बयान मत देना’. वहीं अब उनके इस खुलासे से काफी हल’चल मच गई है और देखना होगा कि, आगे इस मामले में क्या सामने आता है.

आपको बता दें कि, सिरसा ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने शिका’यत की कॉपी भी ट्विटर पर शेयर की है जिसमे उन्होंने बताया की पाकिस्तान से धम’की भरे फोन कॉल आ रहे हैं. सिरसा द्वारा करण के खिलाफ आवाज उठाने और एनसीबी को शिका’यत देने के बाद करण की काफी आलोचना हुई.

पार्टी में न’शे में नजर आ रहे थे सभी सितारे

कुछ साल पहले एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. जिसको लेकर काफी हं’गा’मा भी देखने को मिला और करण की जम’कर आलोचना हुई. हाल ही में इस वीडियो को लेकर एक मनजिंदर सिरसा ने इस वीडयो में ड्र’ग्स (Karan Johar Open up on Viral Video) लेने की बात का हवा’ला देते हुए एनसीबी को शिका’यत दी थी.

जिसके बाद कहा जा रहा था कि, अब इस वीडियो के सं’बं’ध में करण भी एनसीबी के र’डा’र पर आ सकते हैं. तो वहीं अब करण जौहर ने अपने एक लिखित बयान में सफाई देते हए कहा, ‘कुछ मीडिया प्लेटफॉर्म पर 28 जुलाई 2019 को मेरी पार्टी में ड्र’ग्स के से’वन की झू’ठी और भ्रा’म’क जानकारियां चलाई जा रही हैं। मैंने इस पर 2019 में ही अपनी बात स्पष्ट कर दी थी। ये आ’रोप पूरी तरह से ग’लत और निरा’धा’र हैं। पार्टी में किसी ड्र’ग्स का से’वन नहीं हुआ और न ही मैं किसी ड्र’ग्स का कोई समर्थन करता हूं।‘ वहीं अब करण का यह बयान काफी चर्चा में है और इसपर लोगों की भी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े रहे क्षितिज को एनसीबी ने किया गिर’फ्तार

आपको बता दें कि, हाल ही में एनसीबी ने क्षितिज प्रसाद के पास से हशी’श और एमडीएमए बरा’मद किया था। इसके बाद उसको गिरफ्तार कर लिया गया. तो वहीं क्षितिज ने एनसीबी की पूछताछ में कुछ बड़े नामों का खुलासा किया है। साउथ मुंबई के एक हाई-प्रोफाइल ड्र’ग पे’ड’लर अंकुश अनरेजा से हुई पूछताछ में उसने बताया कि बॉलिवुड सिलेब्स के साथ लिं’क बनाने में क्षितिज प्रसाद ही उसकी मदद करता था। इस खुलासे के बाद से करण की मु’श्कि’ल बढ़तीं हुई नजर आ रही थी. ऐसा भी कहा जा रहा है कि, करण को भी एनसीबी समन भेज सकती है.