बिहार के एक और अभिनेता की मुंबई में हुई मौ’त, परिवार वालों ने जताया ह’त्या का श’क..

Bihar based actor death in Mumbai

अभी सुशांत की मौ’त के दुः’ख से फैंस उबर नहीं पाए थे कि, बिहार के एक और कलाकार की मौ’त की खबर सामने आ गई. जी हां इस वक्त बेहद हैरान करने वाली खबर आमने आ रही है. बताया जा रहा है कि, बिहार के मुजफ्फरपुर के नवोदित कलाकर की सं’दि’ग्ध प’रिस्थि’तयों में मुंबई में मौ’त हो गई है.

इस खबर के सामने आने के बाद बिहार से लेकर मुंबई तक हर कोई हैरान है. फिल्म इंडस्ट्री के एक और कलाकार की अचानक मौ’त से हर कोई दं’ग रह गया है. बताया जा रहा है कि, परिवार वालों ने ह’त्या का श’क जताया है और मुंबई पुलिस पर भी सहयोग न करने का आरोप लगाया. तो आइये आपको बताते हैं कि, आखिर कौन है वो कलाकार और क्या है पूरा मामला।

बिहार के एक और कलाकार की मुंबई में मौ’त

जहां एक तरफ जांच एजेंसियां सुशांत राजपूत की मौ’त का सच खं’गा’लने में लगी हुई हैं. तो इसी बीच एक और दु’ख’द और बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आ गई है. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के एक नवोदित कलाकार की मुंबई में संदे’हा’स्पद मौ’त हो गई है. मृ’त’क कलाकार का नाम अक्षत उत्कर्ष बताया जा रहा है. जो मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में कार्यरत थे.

जानकारी के मुताबिक, अक्षत बॉलीवुड के नवोदित कलाकार थे. वह मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे. वहीं इस घ’टना के बाद मृ’त’क के परिजनों ने अक्षत उत्कर्ष की सं’देहा’स्प’द मौ’त के बाद ह’त्या का आरोप लगाया है.

परिवार वालों ने लगाया ह’त्या का आरोप

इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान है. लोगों पर दु’खों का पहाड़ टू’ट पड़ा है. तो वहीं फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी हैरान नजर आ रहे हैं. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, मृ’त’क के मामा रंजीत सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि, रविवार की रात 9 बजे अक्षत की पिता से बात हुई थी, लेकिन इसके बाद देर रात उसकी मौ’त की खबर मिली.

इसके साथ ही अक्षत के मामा ने मुंबई पुलिस पर भी सहयोग न करने का आरोप लगाया है. अक्षत मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे और विजयंत चौधरी उर्फ राजू चौधरी के पुत्र थे. बताया जा रहा है कि, उनका श’व मुंबई से कुछ देर पहले ही पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा है.

परिवार ने मुंबई पुलिस पर लगाए आरोप

सुशांत मामले के बाद अब एक बार फिर मुंबई पुलिस पर गं’भी’र आरोप लगते नजर आ रहे हैं. दरअसल अक्षत के परिजनों का आरोप है कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में किसी तरह का सहयोग नहीं किया है. साथ ही किसी भी तरह की प्रा’थ’मि’की दर्ज नहीं की गई है. फिलहाल इस घ’टना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

गौरतलब है कि, इससे पहले भी मुंबई में ही बिहार के रहने वाले बॉलीवुड के स्टार एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की भी सं’देहा’स्प’द मौ’त हो चुकी है और उनकी मौ’त की गु’त्थी भी अभी तक सुलझ नहीं सकी है.

सुशांत की मौ’त के बाद मुंबई पुलिस पर उठे थे कई सवाल

जाहिर है बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुशांत राजपूत की स’दि’ग्ध प;रिस्थि’तयों में मौ’त के बाद मुंबई पुलिस सवालों के घे’रे में थी. आज भी लोग मुंबई पुलिस की आलोचना करते हैं. इसी के चलते सुशांत मामले की जांच के लिए परिवार वालों और सुशांत के फैन्स ने सीबीआई जांच की मांग की थी.

तो वहीं अब बिहार के ही एक और कलाकार की अचानक मौ’त से हर कोई हैरान है. तो वहीं परिवार ने मुंबई पुलिस पर भी सहयोग न करने का आरोप लगाया है.