phamous: गाली और गोलियों से भरा है फेमस का ट्रेलर, जैकी श्रोफ और पंकज त्रिपाठी का देशी अंदाज छा गया..

Phamous trailer is full of masala dialogue and superb acting

सरकार-3, फ्रीकी अली के बाद एक बार फिर जैकी श्रोफ फेमस से बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इस बार जैकी का देशी अंदाज देखने को मिलेगा जिसमे उनके साथ केके मेनन, जिमी शेरगिल और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी नजर आयेंगे. फिल्म का नाम है फेमस जो आपको ओमकारा, गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसी फिल्मों की याद ताजा कर   देंगे.

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on

जी हा ललित भूटानी के निर्देशन में बनी फिल्म फेमस का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. पसंद करने के पीछे सबसे बड़ा कारण है एक से बढ़कर एक कलाकर जो फिल्म को एक अलग ही अंदाज में दर्शकों को मनोरंजन का डोज देते नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि, पंकज त्रिपाठी, जैकी श्रोफ, जिमी शेरगिल और केके मेनन जैसे कलाकर जिस फिल्म में हों उससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी धांसू होगी. तो फेमस का ट्रेलर देखने के बाद आपको पूरा यकीन हो जायेगा और पंकज त्रिपाठी, जेकी श्रोफ के एक बार फिर फैन हो जायेंगे.

फिल का ट्रेलर 2.18 सेकेंड का है लेकिन इस छोटे से ट्रेलर में आपको डायलोग और उम्दा अभिनय का जबर्दस्त डोज मिल जायेगा. ट्रेलर गोली और  गोलियों  से भरा पड़ा है.

यहां देखें धांसू ट्रेलर…

Related Posts