PM मोदी ने कोरोना वारियर्स को किया सलाम, बताया बिना वर्दी वाला सैनिक

PM Modi call corona warriors Soldier without Uniform

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने आज बेंगलुरु में राजीव गांधी यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस के सिल्वर जुबली कार्यक्रम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने देश में कोरोना को लेकर चिंता जाहिर की. साथ ही उन्होंने कोरोना वारियर्स (Corona warriors) को बिना वर्दी वाला सैनिक बताया।

कोरोना वारियर्स बिना वर्दी वाले सैनिक

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि, कोरोना वायरस भले ही इनविजिबल है, लेकिन कोरोना वॉरियर्स (PM Modi salutes Corona warriors) विंसिबल हैं। डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी बिना वर्दी वाले सैनिक हैं। लिहाजा हमें मानवता से जुड़े विकास की ओर देखना होगा। मेक इन इंडिया के तहत स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में पीपीई किट, N-95 मास्क बन चुके हैं और सब मेड इन इंडिया हैं। देश में आरोग्य सेतु ऐप बनाई गई है और अब तक 12 करोड़ लोग इसे डाउनलोड कर चुके हैं।

कोरोना वारियर्स के साथ बुरा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा

साथ ही कोरोना वारियर्स (PM Modi salutes corona warriors) को बिना वर्दी वाला सैनिक बताया। यही नहीं उन्होंने कहा कि कोरोना वारियर्स पर किसी भी तरह का दु’र्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. ऐसे में पीएम ने एक बार फिर उन लोगों को कड़ी हिदायत दी है कि, अगर डॉक्टर्स और मेडिकल टीम के साथ गलत व्यवहार किया तो कड़ी कार्रवाई होगी.

Related Posts