अयोध्या में फिल्म ‘आदिपुरुष’ टीजर लांच की भव्य तैयारी, नदी के अंदर से निकलेगा 50 फीट का पोस्टर

Adipurush Teasar launch Event Photos

प्रभास की चर्चित फिल्म ‘अदिपुरुष’ का टीजर आज लांच होने जा रहा है. इस फिल्म के लिए हर कोई बेताब है, अब इसकी भव्यता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि, टीजर लांच के लिए मेगा इवेंट रखा गया है. अयोध्या नदी के तट पर फिल्म की पूरी टीम पहुंच चुकी है और अब टीजर और पोस्टर लांच होगा. ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म की पूरी टीम अयोध्या में हैं.

इसी बीच टीजर सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं जिसमे देखा जा रहा है कि इस इवेंट के लिए सरयू नदी तट पर खास इतजाम किए गए हैं. लॉन्च ईवेंट बेहद ग्रैंड लेवल पर हो रहा है. इसको देखने के लिए जनता भी काफी संख्या में वहां पहुंची हुई है.

Prabhas movie Adipurush teaser

प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या में टीजर लॉन्च की कर फिल्म मेकर्स ने काफी शानदार पहल की है. जैसा की बताया जा रहा है कि फिल्म में प्रभास ‘राम’ के अवतार में दिखने जा रहे हैं. तो उधर सैफ अली खान ‘राव’ण’ बने हैं.

अब इस फिल्म के टीजर लांच के लिए अयोध्या को चुना गया और बहुत बड़े लेवल पर यह इवेंट आयोजित हुआ है. इवेंट के लिए सरयू नदी तट पर खास इतजाम किए गए हैं, जिनकी फोटोज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. भव्य लॉन्च इवेंट के लिए खास पुल तैयार कराया गया है.

Adipurush teaser

जिसके ऊपर से गुजरकर VIP और स्टारकास्ट एंट्री करेंगे. यह पुल खासतौर पर इस इवेंट के लिए तैयार किया गया है. टीजर लॉन्च के लिए तैयार किया गया पुल बेहद भव्य है, जिसपर फूलों से सजावट की गई है. बताया जा रहा है कि, सरयू नदी के बीचो-बीच खास पोस्टर लॉन्च की तैयारी की जा रही है.

माना जा रहा है कि नदी के बीच 50 फीट का पोस्टर सेट किया जा रहा है, जो लॉन्च के टाइम नदी से बाहर निकलेगा. जिसके लिए खास टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. टीजर को भव्य तरीके से 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म से फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसमें प्रभास भगवान राम के स्वरूप में दिख रहे हैं.

पोस्टर में देखा जा सकता है कि प्रभास जमीन पर बैठकर आसमान की ओर बा’ण चलते नजर आ रहे हैं. फिल्म ‘आदिपुरुष’ में भगवान राम की कथा उनके पराक्रमी स्वरूप को दर्शाने वाली है. जाहिर है इस फिल्म का प्रभास के फैन्स के साथ ही अन्य दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है और अब यह 12 जनवरी को सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी.