कभी दुबले पतले दिखने वाले प्रभास ने इस तरह से बढ़ाया था वजन, दिन में इतने टाइम खाते थे खाना और..

Prabhas gain Upto 100 KG for Bahubali

भारतीय सिनेमा का बड़ा नाम बन चुके प्रभास इन दिनों चर्चा में हैं. बाहुबली के बाद एक बार फिर से प्रभास बेहद भव्य रूप में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई है जिसको देखने के लिए दर्शक काफी बेताब हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं, फिल्म ‘आदिपुरुष’ की जो अगले साल रिलीज होगी. लेकिन क्या आपको पता है कि आज इतने स्मार्ट और कूल दिखे वाले प्रभास कभी दुबले पतले हुआ करते थे.

जी हां भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म ‘बाहुबली’ से पहले प्रभास काफी स्लिम थे, लेकिन इसमें राजा का किरदार करने के लिए उन्होंने अपना वजन 100 किलो तक बढ़ाया था. इस बात को सुनकर आप हैरान रह गए होंगे, लेकिन यह सच है.

Prabhas Weight Gain Story

इस बात का खुलासा खुद एक बार एक्टर ने किया था. वहीं अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिर से यह जिक्र आया है जब उनकी अगली फिल्म ‘Adipurush’ की चर्चा चल रही है. जाहिर है प्रभास की यह फिल्म काफी बड़े बजट में बन रही है और इसमें उनके अपोजिट सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं.

दिलचस्प बात यह है कि इस बार प्रभास प्रभु श्री राम के किरदार में दिखेंगे और सैफ रा’वण बने हुए नजर आएंगे. इसी बीच हाल ही में प्रभास के फिटनेस ट्रेनर लक्ष्मण रे’ड्डी ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में प्रभास के वजन बढ़ाने का खुलासा किया.

Prabhas Weight Gain Story

बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि फिट कैरेक्टर के लिए प्रभास में 100 किलो वजन किया था. प्रभास फिटनेस के लिए रोज 5 घंटे जिम में वर्कआउट किया. साथ ही खाने में वो 50 व्हाइट अं’डे, आधा किलो चि’कन, सलाद, फ्रूट और ब्राउन राइज की प्रॉपर डाइट लेते थे.

उन्हें इस दौरान जं’क फूड बिल्कुल अलाउड नहीं था. साथ ही बिजी शेड्यूल के बाद भी वो वर्कआउट स्किप नहीं करते थे. बता दें, ये फॉलो करने के बाद उन्हें फिल्म में प्रॉपर लुक मिला है. ट्रेनर आगे बताते हैं कि, प्रभाष चाहते तो वजन बढ़ाने के लिए दूसरी तकनीक का भी सहारा ले सकते थे. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

Prabhas Diet for Bahubali Role

प्रभास बताते हैं वो जल्दी वजन बढ़ाने के लिए सप्लीमेंट लेने पर यकीन नहीं रखते हैं. उनका मानना है कि इससे हेल्थ प्रॉब्लम्स बढ़ जाती हैं. इसलिए प्रभास ने नैचुरल तरीके से रोजाना ट्रेनिंग और डाइट बढाकर आसानी से वजन बढ़ाया और कहा कि ऐसे बढ़ाया जा सकता है.

बता दें कि, बाहुबली के बाद से प्रभास के फैन्स को उनसे काफी अधिक उम्मीद हो गई है, लेकिन उसके बाद शाहो और राधे श्याम आई जो कमाल नहीं दिखा पाई. यह दोनों फिल्में हिंदी में असफल साबित हुई थीं. हालांकि साउथ सिनेमा में शाहो ने ठीक कलेक्शन कर लिया था.

Prabhas Next Movie Adipurush

लेकिन अब दर्शक प्रभास से फिर से बाहुबली जैसी भव्य फिल्म का इन्तजार कर रहे हैं. जो अब अगली फिल्म में देखने को मिल सकता है. अब ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘आदिपुरुष’ से दर्शकों को काफी उम्मीद है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म नए साल 2023 पर जनवरी में रिलीज होगी. यह काफी बड़े बजट की फिल्म है जिसमे धां’सू VFX और शानदार विजुअल देखने को मिलने वाले हैं.