देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में शुरू किया नया बिजनेस, नाम Sana Homes..जाने क्या है खास

Priyanka Chopra Open Sana Homes in New York

देसी गर्ल से ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकी प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में रहते हुए भी भारत में सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पति निक का जन्मदिन बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया जिसकी फोटोज हर तरफ छाई हुई हैं. इसी बीच अब प्रियंका ने अपने फैन्स को एक खुशखबरी देते हुए नए बिजनेस के बारे में जानकारी दी. जी हां प्रियंका मानों अब अमेरिका में फिल्म के साथ ही बिजनेस सेक्टर में भी बड़ा नाम बनना चाह रही हैं. इसी कड़ी में अब उन्होंने एक नया शानदार बिजनेस शुरू किया है.

बता दें कि कुछ समय पहले ही प्रियंका ने अमेरिका में एक इंडियन रेस्‍टोरेंट सोना शुरू किया था. यह देखते ही देखते लोगों के बीच पॉपुलर हो गया और अब लोग भारतीय व्यंजन का टेस्ट लेने यहां आते हैं. तो इधर अब एक और बिजनेस शुरू कर दिया है.

Priyanka Chopra Home Decorr Business in America

जी हां मशहूर अभिनेत्री प्रियंका के नए बिजनेस का नाम है सोना होम (SONA HOME). इसकी जानकारी खुद प्रियंका ने कुछ दिन पहले दी थी वहीं अब इसकी ओपनिंग हो गई है. इस खास मौके पर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर पूरी जानकारी दी और फैन्स को इससे परिचित कराया.

बता दें कि, प्रियंका का यह नया वें’च’र न्यू यॉर्क में खोला गया है. इससे पहले उनका जो रेस्टोरेंट था वह भी इसी शहर में है. ऐसे में अब प्रियंका अमेरिका के लोगों के दिलों पर भी राज करने को पूरी तरह से तैयार हैं. वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘लॉन्च डे आ गया है! मैं आप सभी को सोना होम से परिचित कराते हुए गर्व महसूस कर रही हूं.

Priyanka Chopra Resturant n New York

भारत से यहां आकर अमेरिका को अपना दूसरा घर बनाना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मेरी यात्रा ने मुझे एक ऐसी जगह पहुंचा दिया, जहां मुझे दूसरा परिवार और दोस्त मिले. मैं जो कुछ भी करती हूं उसमें भारत का हिस्‍सा जरूर शामिल होता है और यह वास्तव में उसी विचार का विस्तार है.’

भारतीय संस्कृति को दर्शा रहा है प्रियंका का नया बिजनेस

अभिनेत्री प्रियंका आगे लिखती हैं- ‘सोना होम’ हमारी संस्कृति से जुड़ा हुआ है. भारतीय संस्कृति लोगों को एक साथ जोड़कर रखने के लिए जानी जाती है. इसे फैमिली और फ्रेंड्स को जुड़े रहने के लिए बनाया गया है. मैं भारत से यहां शिफ्ट हुई, इसलिए यह मेरे लिए भी एक प्रवासी के तौर पर बहुत महत्वपूर्ण है.’ एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने अपने नए बिजनेस की जानकारी दी हैं.

रेस्टोरेंट और हेयर प्रोडक्ट के बाद अब प्रियंका ने होम डेकोर प्रोडक्ट्स की शुरुआत की उन्होंने अपने इस होम डेकोर प्रोडक्ट का नाम ‘सोना होम’ रखा है. प्र‍ियंका ने पिछले हफ्ते अपने होम वेयर लाइन के लॉन्च‍िंंग की अनाउंसमेंट की थी, एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा ”सोना होम ढेर सारे प्यार से बनाया गया है, और हर पल को शानदार और स्पेशल बनाने का मकसद ,हम आपका स्वागत कर बेहद खुश हैं

प्रियंका के रेस्टोरेंट में मिलते हैं भारतीय व्यंजन

वहीं बात करें प्रियंका चोपड़ा के न्‍यूयार्क स्थित सोना रेस्‍टोरेंट की तो यहां पर सभी प्रमुख भारतीय व्‍यंजन मिलते हैं. इसमें गोलगप्पे से लेकर वड़ा पाव, डोसा समोसा, कु’ल्चा सहित और भी बहुत सी डि’श लिती है. हां, इनके रेट हाई है.

Priyanka Chopra resturant in America

मुंबई में जो वड़ा पाव महज 30-50 रुपए में मिल जाता है, सोना में उसके लिए हजार रुपये से ऊपर रुपये देने पड़ते हैं. समोसा भी 1 हजार रुपये से ऊपर ही मिलता है. बहरहाल अब यह रेस्टोरेंट अमेरिकी लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है और प्रियंका भी काफी खुश हैं.