अब प्रियंका और निक होने जा रहे एक दूसरे से अलग? अभिनेत्री के इस इशारे से लोग के मन में उठे सवाल

प्रियंका और निक होने जा रहे एक दूसरे से अलग

ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकी प्रियंका चोपड़ा अपनी लव लाइफ को लेकर फिर चर्चा में हैं. दरअसल प्रियंका ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद से ऐसी चर्चाएं शुरू हो गई कि, वह निक से अलग होने जा रही हैं. शादी के 3 साल बाद ही इस तरह की ख़बरें आने से फैंस भी हैरान रह गए है. सोशल मीडिया पर अब फैन्स लगातार कमेंट कर हैरानी जता रहे हैं.

लोगों के मन में सवाल आ रहा है कि, आखिर ऐसा क्या हुआ जो प्रियंका और निक के बीच ख’टास आ गई. आखिर अभी शादी के 3 साल ही तो गुजरे हैं और अब इस तरह की चर्चा होना.

प्रियंका और निक होने जा रहे एक दूसरे से अलग

गौरतलब है कि, प्रियंका ने अपने से कई साल छोटे निक जोनास से शादी कर पहले ही फैन्स को हैरान कर दिया था. लम्बे समय से जहां उनकी शादी की चर्चाएं दूसरे के साथ हो रही थी. तभी अचानक प्रियंका ने निक के साथ नए रिश्ते में बांधने का एलान कर दिया.

आपको बता दें कि, साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से बड़े ही शानदार ढंग से जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दु और ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी. जिसके बाद प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपना सरनेम प्रियंका चोपड़ा से बदलकर प्रियंका चोपड़ा जोनस कर लिया था.

प्रियंका चोपड़ा और निक ने भारत के लिए जुटाए करोड़ों रुपये
Image Credit: Google

लेकिन अब प्रियंका ने शादी के तीन साल बाद प्रियंका ने अपने नाम के आगे से जोनस हटाकर फिर लोगों को हैरान कर दिए. बता दें कि, इन 3 सालों में कई बार उनके तलाक की खबरें चर्चा में बनी रहीं. लेकिन दोनों अक्सर अपनी रोमां’टिक तस्वीरों से लोगों का मुंह बंद कर दिया करते थे.

लेकिन एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, प्रियंका ने अपने नाम के पीछे से अपने पति के जोनस सरनेम को हटा लिया है.

Priyanka Twitter Profile

प्रियंका ने सोशल मीडिया अकाउंट से जोनस हटा लिया है. अब सिर्फ प्रियंका चोपड़ा लिखा नजर आ रहा है. इसको देखते ही हर कोई हैरान रह गया है. सोशल मीडिया पर हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी और प्रियंका के चाहने वाले भी हैरान हैं.

लोगों के मन में सवाल आ रहा है कि, क्या दोनों के बीच में किसी तरह की दूरियां आ गई हैं. अब चर्चाओं और कयासों का दौर तो जारी ही रहेगा. देखना होगा कि, प्रियंका या निक खुद क्या इसपर कोई प्रतिक्रिया देते हैं.

प्रियंका और निक होने जा रहे एक दूसरे से अलग

लेकिन तब तक फैन्स में बै’चे’नी नजर आ रही है और यह चर्चा हो रही कि, जल्द ही दोनों अलग होने जा रहे हैं. जाहिर है प्रियंका अब इण्डिया में कम और विदेश में ही अपने पति के साथ रहती हैं. वह निक से शादी करने के बाद अमेरिका में भी काफी पॉपुलर हो गई हैं और विश्व की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 7 करोड़ (70M) से ज्यादा फॉलोवर्स हैं और इसी की वजह से वह एक पोस्ट का काफी ज्यादा चार्ज करती हैं.

उधर बात करें दोनों की शादी की तो शादी के बाद प्रियंका और निक जोनस ने पहली बार एक दूसरे के साथ दीपावली बनाई थी.

प्रियंका और निक होने जा रहे एक दूसरे से अलग

जिसमें दोनों साथ में पारंपरिक कपड़ों में मां लक्ष्मी की पूजा करते नजर आए थे. प्रियंका ने खुद इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसके बाद फैंस अपनी परंपराओं को निभाने को लेकर प्रियंका की खूब तारीफ करते नजर आए थे.

फिल्मों की बात करें तो प्रियंका हॉलीवुड प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं और इंडिया में बॉलीवुड की तरफ से किसी खास प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हैं. उनकी स्काई इज पिंक और वाइट टाइगर आई थी जो कि, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई.

Priyanka chopra Monokini

स्टोरी तो अच्छी थी लेकिन उतना ज्यादा दर्शकों को पसंद नहीं आई. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि, उनका फ़िल्मी करियर तो उतना अच्छा नहीं चल रहा. लेकिन विज्ञापन और बिजनेस के जरिये वह कमाई कर रही हैं.