IPL: पंजाब के शाहरुख ने खेली शानदार पारी, लोगों को याद आई प्रीति और किंग खान की वीरजारा वाली जोड़ी

आईपीएल के शाहरुख़ ने बचाई प्रीति जिंटा की इमेज

आईपीएल 2021 का शानदार आगाज हो चुका है. आज मैदान में माही की चेन्नई सुपर किंग्स और प्रीति जिंटा की पंजाब किंग्स मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में पंजाब किंग्स के सभी मुख्य खिलाड़ी ढे’र हो गए. टीम बहुत ही खराब स्कोर की तरफ थी. इसी बीच टीम के खिलाड़ी शाहरुख खान (Punjab Kings Shahrukh Khan played well) मैदान पर आये और उन्होंने टीम को 100 रनों के करीब पहुंचाने में मदद की. शाहरुख़ की शानदार पारी को देख लोगों को वीरजारा वाले शाहरुख़ और प्रीति जिंटा की याद आ गई.

आपको बता दें कि, शाहरुख खान तमिलनाडु के रहने वाले बल्लेबाज हैं जिनका पूरा नाम मसूद शाहरुख खान है। उन्हें आईपीएल 2021 की नी’ला’मी में पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा था और अब अपने दूसरे आईपीएल मैच में उन्होंने शानदार पारी खेलकर अपनी टीम की ला’ज बचाई।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पंजाब किंग्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी थी। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में दीपक चाहर ने शानदार गेंदबाजी की और पंजाब किंग्स के शीर्ष क्रम को बि’खे’रकर रख दिया। कप्तान केएल राहुल 5 रन, मयंक अग्रवाल 0, क्रिस गेल 10 रन, दीपक हूडा 10 रन और निकोलस पूरने 0 रन पर आउट हो गए।

इनमें से एक रन आउट था जबकि चार विकेट दीपक चाहर ने लिए। पंजाब 26 रन पर 5 विकेट गं’वा चुकी थी।

शाहरुख़ ने सबको चौं’काया

इसके बाद पिच पर उतरे 25 वर्षीय बल्लेबाज शाहरुख खान। चेन्नई में जन्मे इस खिलाड़ी (Punjab Kings Shahrukh Khan played well) ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों को चौं’का दिया। जिस समय एक से एक दिग्गज बल्लेबाज उनकी गेंदों को नहीं झे’ल पा रहे थे, उन्हीं गेंदों पर एक ऐसा खिलाड़ी शॉ’ट्स खेलने लगा जिसने अब तक सिर्फ एक आईपीएल मैच खेला था जिसमें उन्होंने कुल 8 रन बनाए थे।

शाहरुख़ ने मैदान पर की छक्कों की बारिश

तो अब शाहरुख़ की इस पारी को देख लोगों ने प्रीति जिंटा को एक तरह से ट्रो’ल करना शुरू कर दिया है. लोग वीरजारा वाले सीन को याद कर ट्वीट कर रहे हैं कि, फिल्म में भी शाहरुख़ ने प्रीति को बचाया था और आज आईपीएल में भी शाहरुख़ ने बचा लिया। इस पारी के बाद शाहरुख़ ट्रेंड भी कर रहा है और लोग इसपर अपनी-अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

मैदान पर हुई चौके-छ’क्कों की बौ’छा’र

शाहरुख खान ने पिच पर आते ही शानदार बल्लेबाजी शुरू की और 36 गेंदों में 47 रनों की पारी खेल डाली। वो अपने पहले आईपीएल अर्ध श’त’क से तीन रन से चू’क गए लेकिन उन्होंने अपनी पारी से पंजाब किंग्स को 100 पार तो पहुंचा ही दिया और टीम की ला’ज बचा ली।

शाहरुख ने अपनी इस पारी में 4 चौके और 2 छ’क्के जड़े। ये उन्हीं की पारी थी कि बड़ी मु’श्कि’ल के बाद पंजाब की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 106 रन बना सकी। जाहिर है अगर शाहरुख़ भी नहीं चलते तो टीम का 50 रन तक पहुंचना भी मु’श्कि’ल सा हो जाता।