बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन से है पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा का ख़ास कनेक्शन, करने जा रहे हैं फिल्म…

Punjabi singer parmish verma played a lead role in ajay devgan film

हाल ही में पंजाब से एक हैरान करने वाली खबर सामने की पॉपुलर पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर मोहाली में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली चलाई जिसमे वह घायल हो गए हैं. हालांकि अभी वह स्वस्थ हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. तो वहीँ आपको बता दे कि परमीश वर्मा का बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन से खा कनेक्शन है. अब आप सोंच रहे होंगे परमीश का अजय से क्या कनेक्शन है. तो आइये हम आपको बताते हैं क्या है वो ख़ास कनेक्शन.

Resting in the Lead, I need a Pillow and Cover. 💥

A post shared by Parmish Verma (@parmishverma) on

जी हां आपको बता दें की रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम का अब पंजाबी वर्जन बनने जा रहा है. कुछ दिनों पहले ही इस बात का खुलासा हुआ था की अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म सिंघम का पंजाबी में रीमेक बनेगा.

Punjabi singer parmish verma played a lead role in ajay devgan film

इस फिल्म को अजय देवगन खुद अपने प्रोडक्शन कंपनी पेनोरमा स्टूडियोज के तहत बना रहे हैं. तो अब आप सोंच रहे होंगे की इस फिल्म सिंघम का किरदार कौन निभाएगा. तो पंजाब   पॉपुलर सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर और अभिनेता परमीश वर्मा इस फिल्म में सिंघम की भूमिका निभायेंगे.

इस बात की जानकारी खुद परमीश ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा कर दी है. परमीश ने लिखा “यह मेरे लोए एक गौरव और सम्मान की बात है कि मैं अजय देवगन सर की फिल्म सिंघम के पंजाबी वर्जन में मुख्य भूमिका निभाऊंगा.” 

आपको बता दें कि यह वहीं परमीश वर्मा हैं जिनपर हाल ही में मोहाली में कुछ अज्ञात हमलावरों ने ग्लोई चला दी थी. जिसमे उनके पैर में गोली लगी है और वह इन दिनों अस्पताल में भारती हैं. यह फिल्म साल 2019 यानी अगले साल रिलीज होगी.

Related Posts