सलमान खान के बाद इस स्टार को करोड़ों के हेरफेर में कोर्ट ने पाया दोषी, जल्द हो सकती है गिरफ़्तारी…

Rajpal yadav convicted in rs 5cr loan recovery

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान को हाल ही में जोधपुर कोर्ट से जमानत मिली है. 20 साल पहले काला हिरण मामले में भाईजान को जेल हुई थी जिसके दो दिन बाद वह वापस मुंबई आ गए. लेकिन अब उनके बाद कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव पर कोर्ट की तलवार लटक गई है और उनको 5 करोड़ रूपए के हेरफेर मामले में दिल्ली की एक कोर्ट ने दोषी पाया है.

अब आप को इस बात को सुनकर काफी हैरानी हो रही होगी जो लाजमी है, लेकिन हम आपको बता दें कि राजपाल यादव जो फिल्मों में अपनी कॉमेडी और दिल को घर कर जाने वाले डायलोग डिलीवरी और एक्सप्रेशन से दर्शकों का दिल जीतते हैं.

 

सलमान के बाद राजपाल यादव को कोर्ट ने दिया दोषी करार, हो सकती है जेल

जी हां राजपाल यादव ने कुछ सालों पहले दिल्ली के एक बिजनेसमैन से 5 करोड़ रूपए उधार लिए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजपाल ने अपनी वाइफ के साथ मिलकर एक  प्रोडक्शन कम्पनी खोली थी जिसके तहत एक फिल्म का निर्माण किया था. यह फिल्म रिलीज हो गई और बतौर निर्देशक राजपाल ने अपना एक नया टेलेंट दर्शकों को दिखाया. लेकिन उस बिजनेसमैन के पासी उन्होंने नहीं वापस किये. इस मामले में दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने राजपाल यादव को दोषी पाया है.

ऐसी खबरे हैं कि इस मामले के बाद राजपाल ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि, उन्होंने पेमेंट कर दी थी लेकिन शायद चेक बाउंस हो गया और उसको पैसे नहीं मिले. बता दें की साल 2013 में राजपाल यादव को इसी मामले में जेल भेजा जा चुका है जिसके कुछ दिन बाद वह रिहा हो गए थे. लेकिन अब इस मामले में 24 अप्रैल को फिर से सुनवाई होनी है.

Related Posts