OMG: राम चरण और जूनियर NTR ने करण के शो पर जाने से किया इंकार? पढ़ें क्या है मामला..

Ram charan or NTR Refuse Karan Show?

फिल्म इंडट्री के सबसे दिग्गज प्रड्यूसर में से एक करण जोहर अब अपने शो का नया सीजन लेकर आ रहे हैं. इसको लेकर अब हर तरफ चर्चा शुरू हो गई है. हाल ही में करण ने भी एक वीडियो साझा कर यह बताया था कि शो कब से शुरू हो रहा है. तो वहीं अब इस शो में आने वाले स्टार्स के नामों पर चर्चा हो रही है. इस बीच ऐसी खबर आई कि अब साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर को भी शो का ऑफर हुआ था.

लेकिन अब उन्होंने मना कर दिया है. अब खबर सामने आने के बाद लोग इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे. जाहिर है करण का शो Koffee With karan काफी पॉपुलर है. इस शो को करण कई साल से होस्ट कर रहे हैं.

Koffee With karan Season 7 stars list

अब इसका नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है जोकि इस बार सीधा OTT पर आ रहा है. यही नहीं इस बार शो का फॉर्मेट बह बदला हुआ नजर आ सकता है. गौरतलब है कि यह शो युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है और लोग इसको स्टार्स के परसनल बातों को जानने के लिए देखते हैं.

हर बार शो में कई चौं’काने वाले खुलासे होते हैं जो फिर बाद में हर तरफ सुर्खियां बनते हैं. अब नया सीजन शुरू हो रहा है तो लोगों को यह जानने में काफी दिलचस्पी है कि इस बार कौन कौन से स्टार्स आ रहे हैं.

Ram charan or Jr NTR Refuse Karan show?

इसी कड़ी में अब एक हैरान करने वाली खबर भी सामने आई है. बता दें कि, करण ने हाल ही में एलान किया था कि, शो का सीजन 7 इस महीने 7 जुलाई को डिज्नी + हॉ’ट स्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. यह शो पहली बार स्टार वर्ल्ड पर साल 2004 में शुरू किया गया था. करण के चै’ट शो पर सेलिब्रिटीज आते हैं और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासा करते हैं.

सातवें सीजन में कौन-कौन से सेलिब्रिटी होंगे इसे लेकर मजेदार जानकारियां सामने आ रही हैं. इसी बीच यह खबर आई कि RRR फिल्म वाली जोड़ी राम चरण और जूनियर एनटीआर ने करण जौहर के शो में आने से मना कर दिया है.

Karan Johar Announced The Date of His Show

हालांकि इसको लेकर भी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन चर्चाओं का दौर जारी है. लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्मों में व्यस्त होने के कारन उन लोगों ने अभी शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है. News18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राम चरण और जूनियर एनटीआर ने ‘कॉफी विद करण-7’ में आने से इनकार किया है.

इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है. इस बीच, शो में आने वाले संभावित मेहमानों में करीना कपूर, आलिया, रणवीर सिंह, वरुण धवन, निक, प्रियंका चोपड़ा और अन्य शामिल हैं. बहरहाल इस बीच एक वीडियो भी जारी हुआ जिसमे शो पर आने वाले स्टार्स के नाम का खुलासा हुआ.

डिज्नी द्वारा शेयर किये गए वीडियो में देखा जा सकता है कि करण के सामने, रणवीर सिंह, आलिया बैठे है. इसके अलावा रणबीर कपूर, अक्षय कुमार, सारा, जानवी, अनन्या पांडे और साउथ स्टार विजय नजर आ रहे हैं. ऐसे में यह तो क्लियर है कि शुरू में एक से बढ़कर एक स्टार आने वाले हैं और अब इनके खुलासों का इन्तजार जनता को रहेगा. देखना होगा कि इस बार का नया सीजन कितना दिलचस्प और सुर्खियां बटोरता है.