रवि किशन के साथ हो गई 3.25 करोड़ की ठ’गी? एक व्यापारी ने कर दिया खेल..पहुंचे पुलिस के पास

Ravi Kishan Loose huge Money

फिल्म अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन फिर से चर्चा में आ गए हैं. वैसे तो रवि अपने बयानों और अलग अंदाज के कारन खबरों में रहते हैं. लेकिन हाल ही में उनके साथ एक खेल हो गया जिसके बाद वह पुलिस के पास शिकायत कराने पहुंचे. मामला कुछ ऐसा है कि, रवि के साथ एक व्यापारी ने करीब 3.25 करोड़ रुपये की ठ’गी कर ली है.

यह मामला सामने आने के बाद से अब सोशल मीडया पर जमकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. रवि किशन गोरखपुर से सासंद हैं और वह एक फिल्म अभिनेता भी हैं.

Ravi Kishan on Film Joruney

फिल्मों के काम करने के साथ ही वह अपने गानों के लिए भी जाने जाते हैं. लेकिन अब इस तरह का मामला सामने आने के बाद हर कोई हैरान रह गया. तो आइये आपको बताते हैं कि, आखिर रवि के साथ ठ’गी कैसे हुई है.

दरअसल भाजपा सांसद व फिल्म अभिनेता रवि किशन ने पुलिस में शिकायत कराई है कि मुंबई के व्यापारी ने उनके करीब 3.25 करोड़ रुपये ठ’ग लिए हैं. आरोप है कि सांसद ने दस वर्ष पहले व्यापारी को रुपये उधार दिए थे. व्यापारी पर रुपये वापस करने का दबाव बनाया तो उसने एक चेक दे दिया.

Mumbai Businessman fooled Ravi Kishan

इसके बाद रवि किशन ने इस चेक को कुछ समय बाद जब बैंक में लगाया तो यह बाउंस हो गया. फिर क्या था इसके बाद उन्हें समझ आया कि व्यापारी ने उनके साथ खेल कर दिया है और इतने करोड़ ह’ड़’प लिए. वहीं अब पुलिस में सांसद की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू की गई है.

पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक, वर्ष 2012 में, रवि किशन ने पूर्वी मुंबई निवासी जितेंद्र रमेश नाम के एक व्यक्ति को 3.25 करोड़ रुपये दिए थे और जब उन्होंने उससे पैसे वापस करने के लिए कहा, तो उसने उसे 34 लाख के 12 चेक दिए.

इसके बाद जब सांसद ने सात दिसंबर, 2021 को भारतीय स्टेट बैंक की बैंक रोड गोरखपुर शाखा में 34 लाख का एक चेक जमा किया तो वह चेक बाउंस हो गया. लगातार पैसे मांगने के बाद जब व्यवसायी पैसा लौटाने को राजी नहीं हुआ तो सांसद ने पुलिस में शिकायत की. रवि ने बताया कि, चेक बाउंस होने के बाद से ही अपने रुपये वापस मांग रहे हैं.

Ravi Kishan Money Duped By Businessmen

लेकिन व्यापारी तैयार नहीं है. इससे वह मान’सि’क रूप से परेशान हैं. जिसके बाद उन्होंने पुलिस का सहारा लिया है और अब देखना होगा कि क्या रवि के पैसे वापस मिल पाते हैं या नहीं. बहरहाल इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और यह मामला चर्चा में बना हुआ है.