इस एक्टर के साथ रोमांटिक पोज देती नजर आईं रिया, लोग बोले- रिया को गंजा ही पसंद है..

रोमांटिक पोज देती नजर आईं रिया

सुशांत मामले को लेकर जबरदस्त चर्चा में आने वाली रिया चक्रवर्ती एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल लंबे वक्त बाद वह एक पार्टी एन्जॉय करती नजर आई और इस दौरन उनकी एक फोटो सामने आई जो काफी सुर्खियों में है. रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण ने रिया (Rhea romantic Pose with Roadies Boy) के साथ एक फोटो शेयर की है जो हर तरफ वायरल हो गई.

राजीव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिया के साथ ये फोटो साझा की थी जिसमें वह राजीव को गले लगाते नजर आ रही हैं. तस्वीर में रिया खुश नजर आ रही हैं.

रोडीज एक्टर के साथ रोमांटिक हुई रिया

इस तस्वीर के कैप्शन में राजीव ने लिखा- My Girl. हालांकि ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो गई और तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे. जिसके बाद राजीव ने इस तस्वीर को डिलीट कर दिया है और एक नई पोस्ट करते हुए सफाई दी है. इस फोटो में रिया और राजीव (Rhea romantic Pose with Roadies Boy) काफी क्लोज नजर आ रहे हैं और दोनों एक दूसरे की बाहों में दिख रहे हैं. इसको देखने के बाद एक बार फिया जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो गई हैं.

रोडीज फेम राजीव लक्ष्मण (Rajiv laxman) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वह रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस उन्हें हग करती हुई दिखाई दे रही हैं और स्माइल करते हुए कैमरे की तरफ देख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- ‘माय गर्ल.’. दरअसल, राजीव हाल ही में दोस्तों के साथ एंजॉय करते दिखे. इस दौरान रिया चक्रवर्ती भी उनके साथ थीं.

ट्रोल्स के निशाने पर आई रिया

रिया के इस रोमांटिक पोज को देखने के बाद एक बार फिर लोगों का गुस्सा उनपर फू’ट पड़ा. कुछ लोग उनके इस पोज को लेकर कमेंट कर रहे हैं. तो वहीं कुछ ने लड़के को रिया से दूर रहने तक की सलाह दे दी है.

इसी बीच एक यूजर ने महेश भट्ट और रिया की पुरानी फोटो को राजीव और रिया की फोटो के साथ शेयर किया। इसमें लिखा- रिया को गंजा ही पसंद है. बता दें कि, रिया ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं और लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद राजीव ने दी सफाई

रिया संग फोटो वायरल होने के बाद राजीव लक्ष्मण ने नई पोस्ट कर सफाई पेश की. राजीव ने लिखा- “ऐसा लगता है कि मैंने अपनी एक पोस्ट में शब्दों के गैरजिम्मेदाराना चुनाव के चलते काफी दिक्कत खड़ी कर दी है.”

राजीव ने लिखा, “रिया मेरी प्यारी सी पुरानी दोस्त है, और मैं उससे दोबारा मिलकर बहुत खुश हूं, और चाहता हूं कि वह हमेशा खुर रहे.” हालांकि ये पोस्ट आने तक रिया की राजीव के साथ फोटो वायरल हो चुकी थी.