उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच शुरू हुआ सोशल वॉ’र, अभिनेत्री ने क्रिकेटर को कहा- छोटू भैया तो फिर..

Rishabh pant angry on urvashi

क्रिकेट और बॉलीवुड की दुनिया में कई मेल देखने को मिलते हैं. दोनों इंडस्ट्री से कई पॉपुलर कपल भी हैं, लेकिन पिछले काफी समय से एक एक्ट्रेस और क्रिकेटर के रिलेशन को लेकर तमाम खबरें आती रही हैं. लेकिन अब इन दिनों के बीच सोशल वॉ’र देखने को मिला है. जी हां हम बात कर रहे हैं हॉ’ट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत की जो हर तरफ चर्चा में बने हुए हैं.

उर्वशी ने हाल ही में कुछ ऐसा कहा जिसको लेकर पंत ने गुस्सा जाहिर किया और उर्वशी को झूठा बताया. बस फिर क्या था इसके बाद उर्वशी ने भी जवाब दिया और अब यह मामला सुर्ख़ियों में आ गया है.

urvashi or Pant Social banter

अब लोग सोशल मीडिया पर इन दोनों के बीच हुई ब’ह’स को लेकर मजेदार प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. तो आइये हम आपको बताते हैं कि आखिर यह पूरा मामला क्या है. गौरतलब है कि, उर्वशी बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस हैं. वहीं ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी हैं.

दोनों की पॉपुलेरिटी काफी अधिक है, वहीं क्रिकेट और बॉलीवुड स्टार्स के बीच जोड़ियां भी बनती रही हैं, ऐसे में इन दोनों का नाम भी काफी समय से चर्चा में रहा है. लेकिन अब जिस तरह से पंत ने उर्वशी पर गुस्सा जाहिर किया है वह हैरान करने वाला है.

Urvashi rautela Bikini Pose

इसकी शुरुआत तब हुई जब, हाल ही में उर्वशी ने एक इंटरव्यू के दौरान एक पुरानी बात का खुलासा किया. अभिनेत्री ने बताया- ‘एक बा’र जब वह वाराणसी से दिल्ली शू’टिं’ग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मिलने के लिए आए थे. वो लॉ’बी में इंतज़ार कर रहे थे.

लेकिन मैं सो गई थी बाद में मुझे पता लगा. मेरे फोन में 17 मिस कॉल थीं, लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी. लेकिन तब तक मीडिया में चर्चा शुरू हो गई थी.’ जाहिर है हर तरफ इन दोनों के बीच रिलेशन की खबरें काफी चल रही थीं.

ऐसा कहा जा रहा था कि, विराट अनुष्का के बाद अब एक और जोड़ी बनने वाली है. लेकिन अब तो एकदम मामला अलग हो गया है. उर्वशी के इस इंटरव्यू को देखकर तो पंत काफी नाराज हो गए. पंत ने एक इंस्टा पर स्टोरी शेयर करते हुए उर्वशी पर नाराजगी जाहिर की.

इस वायरल पोस्ट में ऋषभ पंत ने कहा- लोग कितना झूठ बोलते हैं नाम पाने के लिए, साथ ही लिखा- मेरा पीछा छोड़ दो बहन और झूठ की भी ह’द होती है, अब क्या था देखते ही देखते यह स्टोरी हर तरफ वायरल हो गई और लोग मजेदार प्रतिक्रिया देने लगे.

दिलचस्प बात यहां देखने को मिली कि न तो उर्वशी ने पंत का नाम लिया और न ही पंत ने उर्वशी का नाम लिया. लेकिन दोनों ने अपनी बात रख दी. उर्वशी ने पंत को जवाब देते हुए लिखा- छोटू भैया को क्रिकेट खेलना है, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जों ब’द’नाम हो जाउंगी. हैप्पी रक्षा बंधन.

इस तरह से उर्वशी ने भी बिना नाम लिए जवाब दिया जो अब वायरल हो रहा है. अब यह पोस्ट काफी वायरल हैं जिसपर लोग मजेदार प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे. पंत के फैन्स कह रहे कि वो 3 बॉल का तो इंतजार नहीं करते हैं, भला कैसे आपका इन्तजार किया, झूठ बात है यह, इसी तरह से कई लोग उर्वशी के समर्थन में भी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे.