OMG: सारा को स्प्लेंडर पर बैठाकर घूमना विक्की को पड़ गया भारी, RTO ने कर दिया चालान..!

सारा अली को बाइक पर बैठाकर घूमते नजर आये विक्की

शादी के बाद विक्की कौशल अपने का में व्यस्त हो गए हैं. तो वहीं कैटरीना भी अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. इस बीच हाल ही में विक्की की एक फोटो काफी चर्चा में रही थी जिसमे वह सारा अली खान को बाइक पर बैठाकर घूमते नजर आ रहे थे. बस फिर क्या था इसको देखते ही लोग हैरान रह गए और कई तरह के सवाल खड़े कर रहे थे.

तो अब विक्की को यह लुक्का छि’पी करना भारी पड़ता नजर आ रहा है और RTO ने उनके इस काम को गैर कानूनी माना है.

Sara or Vicky kaushal
IC: Google

अब आप यह जानकर हैरान होंगे और सोच रहे होंगे कि, आखिर बाइक पर बैठाने से ऐसा ऐसा क्या हुआ जो आरटीओ ने इसे ग़लत माना है. तो आइये हम आपको बताते हैं कि, आखिर पूरा मामला क्या है.

गौरतलब है कि, कैटरीना से शादी के बाद विक्की लगातार सुर्ख़ियों में बन हुए हैं. लोग उनके हर गति विधि पर ऐसा लग रहा है कि, नजर बनाये हुए हैं. आपको याद होगा हाल ही में विक्की कौशल की एक फोटो काफी सुर्ख़ियों में रही थी.

फर्जी नंबर वाली बाइक चलाने पर विक्की कौशल की लगेगी लंका

इसमें वह अभिनेत्री सारा अली को बाइक पर बैठाये नजर आ रहे थे. जिसको देखकर फैन्स हैरान रह गए थे. लेकिन बाद में लोगों को पता चला कि, यह दरअसल एक फिल्म की शूटिंग के दौरान का सीन है जो इंदौर में शू’ट किया जा रहा था.

तो वहीं अब इससे जुड़ा एक और हैरान वाला मामला सामने आया है, दरअसल जिस बाइक पर विक्की सारा को लेकर घूम रहे थे उसका नंबर फर्जी पाया गया है.

फर्जी नंबर वाली बाइक चलाने पर विक्की कौशल की लगेगी लंका

जी हां Bhaskar रिपोर्ट्स की माने तो, विक्की ने सारा को जिस बाइक पर घुमाया, वो नंबर फ’र्जी निकला। यही नहीं, इस नंबर के असल मालिक ने पुलिस में शिकायत कर दी है. विक्की ने लुका-छिपी-2 फिल्म की शूटिंग के दौरान फर्जी नंबर की बाइक का इस्तेमाल किया था.

ऐसा कहा जा रहा है कि, फिल्म के इस सीन को लेकर विक्की कौशल और फिल्म डायरेक्टर की मु’श्कि’लें बढ़ सकती हैं. शिकायत RTO में भी की गई है.

RTO ने भी इसे गैर कानूनी माना है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही जा रही है. चर्चा ऐसी भी है कि, इस बाइक का चालान भी कर दिया गया है. बहरहाल अब आगे देखना होगा कि, आगे क्या कार्रवाई होती है.

लेकिन अब यह मामला सोशल मीडिया छाया हुआ है और लोग अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं, ऐसा कहा जा रहा है कि, विक्की की बाइक की फोटो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद असल नंबर के मालिक जय सिंह यादव परेशान हो गए. उन्होंने बताया कि उन्हें तो इस बारे में कुछ खबर ही नहीं है. MP-09 UL 4872 उनकी एक्टिवा का नंबर है.

सारा अली को बाइक पर बैठाकर घूमते नजर आये विक्की

बाइक नंबर के असली मालिक ने बताया कि, ये गाड़ी उन्होंने एरोड्रम शोरूम से 25 मई 2018 को खरीदी थी. फिल्म वालों ने कैसे उनकी एक्टिवा का नंबर बाइक पर लगाया, बाइक पर लगे मेरे नंबर से कोई हा’दसा हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता? वहीं अब यह मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है और देखना होगा आगे इसमें क्या होता है.