सलमान और कार्तिक ने नौसेना के जवानों के साथ मनाया आजादी का अमृत महोत्सव, देखें खूबसूरत फोटो..

Salman and Kartik With Navy officers

देश में इस वक्त हर तरफ आजादी के 75 साल पूरे होने पर अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है. लोग अपने अपने घरों पर तिरंगा लगा रहे हैं, तो उधर कई स्टार्स भी शानदार अंदाज में सेना के जवानों के बीच जाकर इस महोत्सव को सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी बीच हाल ही में सलमान खान Navy अफ्सर के बीच पहुंचे थे जहां पर उन्होंने पूरा दिन जवानों के साथ ही बिताया.

इस दौरान उन्होंने रोटियां बनाने से लेकर वर्क आउट भी किया. तो अब कार्तिक आर्यन भी जवानों के बीच पहुंचे. अब इस खास मौके की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और हर कोई अभिनेताओं की तारीफ कर रहा है.

Salman celebrate Independence with Navy officers

जाहिर है देश को आजाद हुए 75 साल हो गए, ऐसे में इस खास मौके को पूरे देश में शानदार अंदाज में महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है. इसमें आम से लेकर है हर कोई शामिल है और आजादी के 75वें साल को सेलिब्रेट कर रहा है.

इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान खास अंदाज में नजर आए. हाल ही में सलमान खान अपनी एक फिल्म कि शू’टिं’ग के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे, यहां पर वो भारतीय नौसेना के जवानों के बीच पहुंचे.

Kartik arya celebrate Independence with navy officers

सलमान ने इस दौरान तिरंगा लहराया, जवानों के साथ रोटी बनाई और वर्कआउट भी करते नजर आये. अब यह खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिसपर जनता अपनी प्रतिक्रिया दे रही.

उधर कार्तिक आर्यन भी आज नौसेना के जवानों के बीच पहुंचे और उन्होंने भी खूब मस्ती की और काफी टाइम स्पेंड किया. सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स की फोटो काफी चर्चा में बनी हुई हैं.

Salman Khan workout with Officers

इन फोटो में सलमान नेवी अफ्सर्स के साथ पुश अ’प्स करते दिखे. उन्होंने ऑटोग्राफ भी साइन किए. यही नहीं सलमना ने रोटियां भी बनाई हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रियल लाइफ हीरोज से मिलकर वो कितने खुश हैं.

बताया जा रहा है कि सलमान खान ने अपना पूरा दिन इन सेना जवानों के साथ बिताया. कुछ इस तरह से एक्टर ने आजादी का अमृत महोत्सव सेलिब्रेट किया. वहीं फिल्मों की बात करें तो सलमान खान इन दिनों टाइगर 3 और भाईजान की शू’टिं’ग में व्यस्त हैं.

इधर कार्तिक भी बेहद शानदार अंदाज में जवानों के साथ शिप पर खड़े होकर झंडा लहराते नजर आ रहे हैं. फोटोज में आप देख सकते हैं कि कैसे कार्तिक बेहद ख़ुशी से अफसरों के बीच इस पल को महसूस कर रहे हैं. उन्होंने तिरंगा लहराया और फिर वह जवानों के साथ कुछ खेलते भी नजर आये. अब यह फोटोज हर तरफ छाई हुई हैं और फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं.