साउथ इंडिया में लगे सलमान भाई के बड़े बड़े पोस्टर, हेलीकॉप्टर से की गई पुष्प वर्षा.. देखें वीडियो

Salman Khan Big Poster

हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं. उधर बिग बॉस भी शुरू होने जा रहा है तो फैन्स उसको लेकर भी काफी उत्सुक हैं. इसी बीच अब सोशल मीडिया पर सलमान भाई की कुछ फोटो और वीडियो चर्चा में बना हुआ है. इसमें दरअसल सलमान तो नहीं हैं लेकिन उनके बड़े बड़े पोस्टर और क’ट आउट नजर आ रहे हैं.

दिलचस्प बात यह है कि इसपर फूलों की बारिश भी होती नजर आ रही है. अब वीडियो को देख फैन्स भाईजान को बधाई दे रहे हैं. साथ ही कह रहे – भाई का जलवा ही अलग है.

Biggest Star of India Salman Documentary

जाहिर है इस तरह से किसी फिल्म स्टार के लिए कम ही देखने को मिलता है, ऐसे दृश्य अक्सर नेताओं के साथ देखने को मिलते हैं, चुनाव और रैलियों के समय बड़े बड़े पोस्टर लगाए जाते हैं.

लेकिन अब सलमान के ऐसे ही पोस्टर साउथ इंडिया में कई जगह पर लगे नजर आये. अब आपके मन में जो सवाल आ रहा होगा कि, आखिर यह मौका क्या था, साथ ही सलमान के पोस्टर पर फूलों की वर्षा कौन कर रहा था और इसकी वजह क्या है. तो हम आपको बता दें कि दरअसल यह फैन्स द्वारा किया जा रहा था.

Chiranjeevi or Salman Movie God Father

इसकी वजह है आगामी फिल्म ‘God Father’ जोकि साउथ इंडिया की फिल्म है. इसमें भाईजान का कैमियो रोल है, लेकिन अब सलमान का जलवा ही ऐसा है कि उनके चाहने वाले देश के कोने कोने में ब’से हुए हैं. इसी कड़ी में हाल ही में ऐसा देखने को मिला जब कई सारे पोस्टर सड़कों पर लगे थे और ऊपर से पुष्प वर्षा की जा रही थी. असल में यह दृश्य फिल्म के प्रोमोशन का दौरान के हैं.

बात करें फिल्म की तो यह इसका टीजर सामने आने के बाद से ही यह चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में एक्शन देखने को मिलने वाला है. वहीं टीज़र देखकर मालूम हो रहा है कि इस एक्शन में सलमान खान, चिरंजीवी का फुल ऑन साथ देंगे. बता दें कि यह फिल्म चिरंजीवी की है जिसमे सलमान कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं.

उधर कुछ दिन पहले सामने आये टीजर के बाद से फैन्स इसको देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म लगातार ट्रेंड कर रही है और अब तो सलमान और चिरंजवी के पोस्टर पर पुष्प वर्षा होती नजर आई. वायरल वीडियो को फैन्स शेयर करते हुए ख़ुशी जता रहे हैं और कह रहे कि भाईजान का जलवा कायम रहे. गौरतलब है कि, सलमान सबसे बड़े सुपरस्टर हैं, उनके करोड़ों फैन्स एक झलक को बेताब रहते हैं. अब एक तरफ जहां उनकी हिंदी में फिल्म आ रही है.

God father movie

तो उधर साउथ में भी वह मेगा स्टार चिरंजीवी के साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है और अब देखना दिलचस्प होगा कि यह कितने शानदार अंदाज में दर्शकों का दिल जीतती है. बहरहाल अभी सलमान अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जा’न’ में व्यस्त हैं और यह इस साल दिसंबर में रिलीज होने को है. वहीं अगले साल उनकी सबसे चर्चित फिल्म Tiger 3 आएगी.