2022 में हो जाएगी सलमान की शादी? इस घर की लड़की बनेगी खान परिवार की बहुरिया..

2022 में हो जाएगी सलमान की शादी?

बॉलीवुड के मोस्ट बैचलर और लोगों के भाईजान सलमान की शादी को लेकर एक बार फिर चर्चाये चल रही हैं. जाहिर है सलमान की फिल्मों के साथ ही उनके साथ एक सवाल हमेशा जुड़ा रहता है. कि आखिर भाईजान शादी कब कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ऐसी चर्चाएं जोरों पर थीं कि, अब जल्द ही भाईजान शादी करने वाले हैं. इस बीच अब एक बार फिर इंदौर के एक चाचा ने सलमान की शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

गौरतलब है कि, सलमान की शादी का सवाल तो उनके पीछे हमेशा से घूमता है. आज भी उनके करोड़ों फैन्स उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब वह अपने चहेते स्टार के सर पर सहरा बंधा देखेंगे.

Salman khan marriage news

इस बीच अब एक चाचा का दिलचस्प बयान काफी चर्चा में बना हुआ है. वह कोई और नहीं बल्कि, इंदौर के नईम खान हैं. आपको बता दें कि, सलमान का जन्म इंदौर के कल्याणमल नर्सिंग होम में 27 दिसंबर 1965 को हुआ था. उनके परिवार के लोग पास ही में खान कंपाउड में रहते हैं.

वहीं पर रहने वाले नईम खान ने अब सलमान की शादी को लेकर बड़ी बात कही. साथ ही उन्होंने यह बताया कि, सलमान भले ही 56 के हो गए हैं लेकिन वह आज भी जवान लगते हैं.

सलमान खान ने कैटरीना को शादी पर दिया है करोड़ों का तोहफा

जाहिर है सलमान भले ही इतनी उम्र के हो गए हैं लेकिन उनके लुक्स में आज भी वही चमक है. करोड़ों फैन्स उनके दीवाने हैं और फिल्म इंडस्ट्री के भी सभी एक्टर और एक्ट्रेस उनकी दीवानी हैं.

कैटरीना की शादी के बाद भी सोशल मीडिया पर एक बार फिर सलमान की शादी की चर्चा तेज हो गई है. इस बीच इंदौर के ही रहने वाले नईम खान ने कहा कि अब वे 56 साल के हो गए हैं मेरी दुआ है कि वो सेंचुरी मा’रे.

अंतिम का ओपनिंग डे कलेक्शन

लेकिन मैं एक बात जरूर कहना चाहूंगा कि वो अब जल्द शादी कर लें. क्योंकि उसके छोटे भाइयों और बहन के बच्चे तक जवान हो गए हैं. चाचा ने यह भी कहा कि, इस साल यानी 2022 में हो सकता है खान परिवार में खुशखबरी आ जाए.

ऐसे में सलमान को पीछे रहना ठीक नहीं. हालांकि उनका कहना है कि सलमान पठान का बच्चा है और पठान का बच्चा हमेशा जवान रहता है, इसलिए वो शादी कभी भी कर सकते हैं. पूरे परिवार की इच्छा है कि शादी करके अपने परिवार बसाएं.

सलमान इस साल बन जायेंगे दूल्हा

वे बताते हैं कि महेश्वर में शूटिंग के दौरान सलमान यहां आए थे, लेकिन शूटिंग में व्यस्तता की वजह से मुलाकात नहीं हो पाई थी. अरबाज जरूर आया था और उसने मेरे साथ खाना भी खाया था.

ऐसा कहा जाता है कि, आज से करीब 150 साल पहले सलमान खान के पूर्वज अफगानिस्तान से आकर भारत में बस गए थे. सलमान के दादा पुलिस में डीआईजी थे, इसलिए घर में स’ख्त माहौल था. घर का हर सदस्य बहुत ही सलीके से रहता था.

सलमान को काटने वाला सांप पकड़ा गया

सलमान के पिता सलीम खान जब छोटे थे, तभी उनके माता-पिता का दे’हां’त हो गया था. जब सलीम थोड़े बड़े हुए तो उन्होंने हीरो बनने का सोचा और उसके बाद सलीम खान अपने परिवार के साथ मुंबई शिफ्ट हो गए लेकिन इंदौर से उनका लगाव कभी कम नहीं हुआ.