जेल से जमानत होने के बाद एक बार फिर अपराधियों की लिस्ट में शामिल हुए भाईजान, देखें क्या है माजरा…

Salman khan name to be listed as criminal on this site

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को हाल ही में जोधपुर कोर्ट से राहत मिली है. काला हिरण मामले में सलमान पर मामले दर्ज हुआ था जो की 20 साल पुराना है. इस मामले में जोधपुर कोर्ट ने दबंग खान को दोषी पाते हुए 5 साल की सजा और 10 हजार रूपी जुर्माना लगाया था. इसके बाद सलमान दो दिनों तक जोधपुर जेल में रहे थे. फिर बाद में उनकी जमानत हो गई और अब वह अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि एक बार फिर सलमान का नाम अपराधियों की लिस्ट में आ गया है.

Salman khan name to be listed as criminal on this site

जी हा बॉलीवुड के दबंग खान सलमान पिछले दिनों अपने कला हिरण मामले में दोषी पाए जाने की वजह से जबरदस्त सुर्ख़ियों में थे. जिसमे अदालत ने भाईजान को दोषी पाते हुए 5 साल की सजा सुनाई थी. तो वहीँ दो दिन की सजा काटने के बाद उन्हें जमानत मिल गई थी. लेकिन अब एक बार फिर उनका नाम अपराधियों की लिस्ट में सामने आया है. दरअसल वाइल्ड लाइफ कंट्रोल ब्यूरो की वेबसाईट पर सलमान का नाम भी शामिल है.

Salman khan name to be listed as criminal on this site

इस वेबसाईट पर उन लोगों के नाम हैं जिन्होंने पर्यवावार्ण पर जानवरों के साथ दूर व्यवहार किया और उनकी जान से खेलने की कोशिश की है. इसमें भाईजान का नाम भी नजर आ रहा है.

साईट देखने के लिए यहां क्लिक करें-http://wccb.gov.in/Content/Convicts.aspx

Related Posts