टशन में एयरपोर्ट पर जा रहे थे सलमान, तभी CISF जवान ने रोक लाइन में अंदर आने को कहा और फिर..

जवान ने एयरपोर्ट पर सलमान को रोक लिया

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान अपने बहुचर्चित सीरीज टाइगर की नई यानी तीसरे पार्ट की शूटिंग करने जा रहे हैं. वह इस फिल्म के लिए अपनी को स्टार कैटरीना कैफ और अन्य टीम मेंबर के साथ विदेश के लिए रवाना हो गए हैं. लेकिन अब उनका एक वीडियो जबरदस्त तरीके से चर्चा में बना हुआ है जब वह एयपोर्ट पर एंट्री कर रहे थे. दरअसल इस वीडियो में सलमान अपनी कार से उतरकर एयरपोर्ट के मेन गेट से एंट्री कर रहे थे कि, तभी उन्होंने वहां खड़े सुरक्षा कर्मी CISF के जवान ने रोक लिया.

बस फिर क्या था देखते ही देखते यह वीडियो पूरा सोशल मीडिया पर छा गया और हर कोई उस जवान की तारीफ़ करता नजर आया. अब आप सोच रहे होंगे कि, आखिर ऐसा हुआ क्या उस दौरान जो लोग इंस्पेक्टर की प्रशंसा कर रहे हैं. तो आइये हम आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

एयरपोर्ट पर जवान ने सलमान को रोक लिया
IC: Google

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे आप देखेंगे कि, सलमान खान अपनी कार से बाहर निकलते हैं. अपना मास्क लगाते हैं और फिर एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार की ओर बढ़ते हैं। इस दौरान कई मीडिया कर्मी उनको घेर लेते हैं और फोटो लेने लगते हैं. इसके बाद वह जैसे ही एयरपोर्ट के मेन गेट से इंटर करते हैं तभी वहां मौजूद एक CISF अफसर इशारा करके उन्हें रोक देता है और उनके दस्तावेजों की जांच करता है। इसके बाद उन्हें अंदर जाने की अनुमति दी जाती है.

अब लोग यह कह रहे कि, सलमान स्टार हैं तो क्या वह बिना फॉर्मेलिटी पूरी किये और डॉक्युमेंट दिखाए ही एयरपोर्ट में घुस जायेंगे। अधिकारी ने सही किया और उनको रोककर लाइन में आकर अपने पेपर चेक करने को कहा. इस वीडियो को देखकर लोग सीआईएसएफ के अफसर की कर्तव्यनिष्ठा के लिए सराहना कर रहे हैं. आपको बता दें कि, यह वीडियो वायरल भियानी नाम के एक इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है जो मुंबई के एक पॉपुलर पपराजी हैं.

सोशल मीडिया पर इस CISF अधिकारी की जमकर तारीफ हो रही है। अधिकतर लोग इस बात से बहुत खुश थे कि इस अधिकारी ने नियमों को समान रूप से लागू किया भले ही सलमान खान बड़े अभिनेता हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ”जिस तरह से सीआईएसएफ के जवान ने उसे अंदर जाने से रोका वह बहुत अच्छा लगा” वहीं दूसरे ने लिखा, ”द पावर ऑफ यूनिफॉर्म सीआईएसएफ”।

वायरल वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://www.instagram.com/reel/CSxqALdq9Xt/?

वहीं इस वीडियो की बात करें तो इसमें सलमान खान ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्लू जींस पहन रखी हैl वहीं सलमान खान कैमरे को देखकर पोज भी करते नजर आए. कटरीना कैफ भी एयरपोर्ट पर नजर आई. उन्होंने भी ब्लैक कलर के कपड़े पहन रखे थे. बता दें कि, टाइगर 3 में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी की भी अहम भूमिका है.