सलमान का बड़ा बयान, बोले- अगर ऐसा हो जाये तो हमारी फिल्में 300 करोड़ नहीं 3 हजार करोड़ कमाएंगी

Salman Said our Film Earn 3 thousand crore

बॉलीवुड के भाईजान का जलवा तो हर कोई जानत ही है. उनकी फिल्मों के करोड़ों फैन्स को बेसब्रिस से इंतजार रहता है. तो उधर पिछले कुछ समय से हिंदी सिनेमा की कई बड़ी फिल्में अधिक कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. इसी बीच अब भाईजान ने एक फार्मूला बताया है और कहा कि अगर ऐसा हो जाता है तो हमारी फिल्में 3, 400 करोड़ नहीं बल्कि 3, 4 हजार करोड़ भी कमाई करने लगेंगी. अब सलमान का यह बयान काफी चर्चा में बना हुआ है और लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे.

गौरतलब है कि सलमान की दो फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. एक इस साल दिसंबर में रिलीज होने को है. तो दूसरी अगले साल ईद पर 2023 में रिलीज होगी. यह फिल्म है Tiger 3 जिसका करोड़ों फैन्स के साथ ही हर दर्शक को इंतजार है.

Chiranjeevi or Salman Movie God Father

तो इधर एक फिल्म में सलमान अपने सबसे खास दोस्त चिरंजीवी के साथ भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म कोई और नहीं God Father है जिसका हाल ही में हिंदी ट्रेलर लांच हुआ.

इस खास मौके पर सलमान, चिरंजीवी के साथ मुंबई में रहे. दोनों ने बेहद शानदार अंदाज में एक दूसरे की जमकर तारीफ की. तो वहीं सलमान ने इस दौरान फिल्मों के बॉक्स ऑफिस को लेकर एक बड़ा बयान भी दिया. वहीं सुपरस्टार चिरंजीवी ने कार्यक्रम के दौरान सलमान की जमकर तारीफ की.

Salman or Chiranjeevi on Box office Numbers

उन्होंने बताया कि कैसे सलमान को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था. चिरंजीवी ने कहा कि मैंने सलमान से अपील की थी कि, वे फिल्म लु’सि’फेर को देख लें और फैसला कर लें कि वे हमारी फिल्म में काम करना चाहते हैं या नहीं.

चिरंजीवी ने आगे कहा कि मैं सलमान पर कोई दबाव नहीं देना चाहता था. हालांकि सलमान ने मुझे कहा कि आप ऐसे अपील मत करो, बस काम बताओ और फिर सब कुछ दस मिनट में हो गया. चिरंजीवी ने आगे कहा कि जैसे-जैसे सब हो रहा था, मुझे लग रहा था कि ये फिल्म बड़ी हि’ट साबित होगी. मुझे काफी अच्छा लग रहा था कि सलमान ने बिना किसी परेशानी के हमें अपना समय दिया. वे बहुत ज्यादा को-ऑपरेट करते हैं, मैं उनका हमेशा आभारी रहूंगा.

तो वहीं सलमान ने इस कार्यक्रम के दौरान कहा कि, देखिए लोग हॉलीवुड जाना चाहते हैं, मैं साउथ जाना चाहता हूं. बात ये है कि जब हम सब साथ काम करना शुरु कर देंगे तो इमैजिन कीजिए कि कितने नंबर आएंगे. उन्होंने कहा कि लोग मेरे फैंस इनके फैंस बनेंगे. इनके फैंस मेरे फैंस बनेंगे, हर किसी की ग्रोथ होगी. आजकल लोग 300-400 करोड़ की बात करते हैं. हम साथ काम करें तो 3000-4000 करोड़ पार कर सकते हैं.

साथ ही चिरंजवी ने इस दौरान एक दिलचस्प खुलासा करते हुए बताया कि सलमान ने इस फिल्म के लिए एक पैसा भी नहीं लिया है. चिरंजीवी ने कहा कि जब मेरे प्रोड्यूसर्स सलमान को एक बड़ा चेक थमाने जा रहे थे, तो मेरे मैनेजर अंदर गए और सलमान उतनी ही तेजी से बाहर आए और बोले कि वे ये लेना नहीं चाहते हैं. सलमान ने कहा कि फिल्म के प्रोड्यूसर इस कीमत में चिरंजीवी के प्रति मेरे प्यार को खरीदना चाहते हैं. मैं ये फिल्म चिरंजीवी के लिए कर रहा हूं, ये सिनेमा के प्रति मेरे प्यार के लिए है.