OMG: आर्यन को जेल भेजने वाले अधिकारियों पर शाहरुख़ लेंगे लीगल ए’क्श’न? कर रहे बड़ी तैयारी..

वानखेड़े पर शाहरुख़ लेंगे एक्शन

जमानत मिलने के बाद भी आज शाहरुख़ के बेटे आर्यन खुशी से अपना जीवन नहीं बिता पा रहे हैं. जाहिर है कोर्ट ने उन्हें कई शर्तों के साथ जमनात दी है. ऐसे में अभी उनकी मु’श्कि’ल कम नहीं हुई है और हर शुक्रवार उन्हें एनसीबी दफ्तर जाना पड़ता है. तो इधर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि, अब खुद बादशाह भी एनसीबी के खिलाफ लीगल ए’क्श’न लेने की तैयारी कर रहे हैं. जी हां नवाब मलिक और वानखेड़े के बीच जारी घमा’सान के बीच अब यह खबर हैरान करने वाली है.

जाहिर है नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े को ए’क्स’पोज करने में लगे हुए हैं. वह एक के बाद एक हैरान करने वाले दस्तावेज शेयर कर हल’चल बढ़ा देते हैं. इस बीच अब शाहरुख़ द्वारा एनसीबी के खिलाफ लीगल ए’क्श’न लेने की चर्चा जोर पकड़ रही है.

NCB से आर्यन का बदला लेंगे बादशाह शाहरुख?

गौरतलब है कि, हाल ही में बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा था कि, व्हाट्सप चैट में ऐसा कुछ नहीं मिलता है जिससे उनपर बड़ी कार्रवाई की जाये. ऐसे में इसको लेकर हल’चल तेज हो चुकी है और अब फिर से एनसीबी पर बड़े सवाल लोग खड़े कर रहे.

जाहिर है उधर एनसीबी डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगातार कई सवाल खड़े हो चुके हैं. यही नहीं व’सू’ली वाले आरोप लगने के बाद उनके खिलाफ जांच भी जारी है. इसी के चलते उन्हें इस केस से भी अलग कर दिया गया.

नवाब मलिक ने समीर वनखड़े पर लगाया वसूली करने का आरोप

तो अब यह खबर कि, शाहरुख़ भी अब आर्यन की छवि खराब करने वाले अधिकारियों के खिलाफ लीगल ए’क्श’न लेने की तैयारी कर रहे हैं यह हैरान करने वाला है.

दरअसल फिल्म वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में यह हैरान करने वाले खुलासे किये गए है. खबर के अनुसार शाहरुख खान के एक दोस्त ने जानकारी दी है कि आर्यन खान के इस केस में जब’र’द’स्ती फं’सा’ने और उनकी गिरफ्तारी करने वालों पर कार्यवाही के लिए कड़ा ए’क्श’न लेने को तैयार हैं बताए जा रहा है कि कई लीगल एक्सपर्ट्स शारूख को इस पर सलाह दे रहे हैं. हालांकि इस बारे कोई और ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है.

बहरहाल अभी जब तक इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आती है. तब तक कुछ कहना गलत और जल्दबाजी होगी. हम इस बात की पुष्टि अभी नहीं करते हैं, हालांकि चर्चाओं का बाजार गर्म है और इसको लेकर कई तरह की बातें कही जा रही हैं.

तो उधर बीते शनिवार को बॉम्बे हाई कोर्ट ने माना कि आर्यन खान ने दूसरे लोगों के साथ मिलकर ड्र’ग सेवन के लिए कोई सा’जिश रचाई हो, ऐसा कोई ठोस सबूत नहीं मिला है. साथ ही आर्यन खान की वाट्सएप चैट को भी कोई खास सबूत नहीं माना जा सकता.

कोर्ट द्वारा ये भी स्पष्ट किया गया कि कोर्ट के समक्ष ये साबित करने के लिए कोई ऑन-रिकॉर्ड पॉजिटिव सबूत पेश नहीं किए गए है.

आर्यन खान के फोन में मिली व्हाट्सएप चैट ‘तीनों आरो’पि’यों के अन्य सह-आरो’पि’यों के साथ मिलकर सा’जिश’ के कनेक्शन की ओर इशारा नहीं करती है. कोर्ट ने अपने ऑर्डर में कहा था कि ‘केवल क्रूज शिप में सफर करने के आधार पर किसी पर आरोप नहीं लगाए जा सकते हैं.

आर्यन केस से अलग हुए वानखेड़े

जिससे एनसीबी की तरफ मु’श्कि’लें खड़ी हो गई है. बहरहाल देखना काफी दिलचस्प रहने वाला है कि शाहरुख अपने बेटे को मिली 3 सप्ताह की गिर’फ्ता’री का बद’ला कैसे लेते है? कैसे एनसीबी पर बॉलीवुड के किंग खान का पलटवार होगा?

अगर ऐसा होता है तो एक बार फिर बड़ी हल’चल देखने को मिल सकती है. साथ ही अगर मुंबई पुलिस इस केस में कोई कार्रवाई करती है तो फिर केंद्र और राज्य सरकार के बीच तना’तनी और बयानबाजी भी देखने को मिल सकती है.