शाहरुख़ खान की वो फिल्म रिलीज हो गई है जिसमे उनका 10 मिनट का रोल है, क्या आपने देखी..?

Shahrukh Cameo in R madhwan Film

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान इन दिनों जबरदस्त सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. उनकी एक के बाद एक 3 बड़ी फिल्में आने वाली हैं. यह तो सबको पता है, लेकिन इस बीच उनकी एक फिल्म रिलीज भी हो गई है जिसको देखकर लोग अब उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में शाहरुख का एक कैमियो रोल है.

लेकिन बादशाह का चार्म और स्टारडम ही कुछ ऐसा है कि अब फिल्म में सबसे ज्यादा शाहरुख़ की ही चर्चा होती नजर आ रही है. अब आपके मन में भी काफी दिलचस्पी होगी कि आखिर यह कौन सी फिल्म है. साथ ही इसमें मुख्य हीरो कौन है.

Shahrukh Cameo in Rocketry Love By Fans

तो हम आपको बता दें कि, यह फिल्म है आर माधवन के निर्देशन में बनी रॉके’ट’री द नाम्बि इफेक्ट’ इसमें मुख्य किरदार आर माधवन का है जो वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म का निर्देशन और लेखन भी आर माधवन ने किया है.

यह फिल्म 1 जुलाई को रिलीज हुई है जो अब शाहरुख़ खान के कैमियो रोल को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. बात करें फिल्म के बॉक्स ऑफिस की तो वह बेहद स्लो रहा है. लेकिन इसकी कहानी काफी दमदार है और लोग तारीफ भी कर रहे हैं.

R Madhwan Movie Box Office

फिल्म में आर माधवन ने वैज्ञानिक नांबी नारायणन की भूमिका निभाई है और उनकी जिंदगी को दिखाया है. यह फिल्म तमिल, हिंदी और अंग्रेजी में एक साथ शू’ट की गई थी. इस फिल्म के तमिल वर्जन में सूर्या ने कैमियो किया है.

जबकि इसके हिंदी और अंग्रेजी वर्जन में शाहरुख खान ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई है. वे नांबी का इंटरव्यू लेते हुए दिखाए गए हैं. शाहरुख के प्रशंसकों ने करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर उनकी वापसी पर उ’त्सा’ह जाहिर किया है.

फैंस ने ट्वीट कर कहा कि शाहरुख खान का रोल भले ही छोटा था, लेकिन असरदार था. एक फैन ने ट्वीट किया, ‘शाहरुख खान की किसी भी चीज में मौजूदगी उस चीज को 100 गुना बेहतर बना सकती है! उन्हें ऐसे ही किंग नहीं कहा जाता. उन्हें बड़े पर्दे पर वापस देखकर खुशी हुई.

बात करें फिल्म का कलेक्शन की तो यह 2 दिन में मात्र 3 करोड़ रुपये ही कमाई कर पाई है. जाहिर है यह एक कमिर्शियल फिल्म नहीं है, जोकि बहुत दमदार कहानी को बयान कर रही है. उधर बात करें शाहरुख़ की अन्य फिल्मों की तो उसमे जवान, पठान और धु’न’की शामिल हैं. लेकिन यह तीनों ही अगले साल 2023 में रिलीज होंगी. अब फैन्स को इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है जिसको लेकर लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा होती नजर आती है.