OMG: सुशांत पर बन रही फिल्म में NCB अफसर की भूमिका निभाएंगे शक्ति कपूर, यह होगा नाम..

shakti kapoor play NCB officer role

एक तरफ जहां ड्र’ग्स केस में नाम आने के बाद बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस से पूछताछ की गई. दीपिका, सारा, रकुल और श्रद्धा समेत अन्य लोगों से एनसीबी ने कई घं’टों तक सवाल जवाब किये। तो इसी बीच एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है कि, सुशांत पर बन रही एक फिल्म में श्रद्धा के पापा और दिग्गज कलाकार शक्ति कपूर (Shakti kapoor as NCB officer) मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शक्ति कपूर को इस फिल्म के लिए ऑफर भेजा गया है. यह फिल्म सुशांत के जीवन और इस पूरी घ”ट’ना पर आधारित होगी। तो वहीं इस फिल्म में शक्ति कपूर को एक अधिकारी की भूमिका में देखा जा सकता है.

सुशांत पर बन रही फिल्म में एनसीबी असफर बनेंगे शक्ति कपूर

जी हां एक तरफ जहां सीबीआई, एनसीबी और ईडी सुशांत केस की जांच में लगी हुई हैं. तो दूसरी तरफ सुशांत पर फिल्म बनाने के लिए निर्देशकों में हो’ड़ सी लगी है. अब तक कई टाइटल रजिस्टर किये जा चुके हैं. तो वहीं एक नाम काफी चर्चा में है जिसका टाइटल है “न्याय’. बताया जा रहा है कि, इस फिल्म में एनसीबी अफसर (Shakti kapoor as NCB Officer In Film) की भूमिका के लिए शक्ति कपूर को कास्ट किया गया है.

Shakti kapoor play NCB officer role in film

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘न्याय: द ज’स्टि’स’ में एक ना’र्कोटि’क्स अधिकारी की भूमिका शक्ति नजर आएंगे. वहीं फिल्म सरला ए स’राओ’गी द्वारा समर्थित है, जिनके पति अशोक एम. सराओगी चल रही जांच में सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) का प्र’तिनिधि’त्व कर रहे हैं.

ऐसे हैं फिल्म के किरदार

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के मुख्य अभिनेता जुबेर के. खान ने, ‘अमन वर्मा ईडी अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, शक्ति कपूर नार्कोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं और सुधा चंद्रन जी फिल्म में सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं.’ हालांकि का’स्टिं’ग हो रही है, लेकिन अभी फिल्मांकन शुरू होना बाकी है. जुबेर इसमें सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित महेंद्र सिंह या माही नामक एक किरदार निभाएंगे, जबकि अभिनेत्री श्रेया शुक्ला ने उर्वशी नाम का एक किरदार निभाया है, जो सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती द्वारा प्रेरित है.

सारा, दीपिका श्रद्धा और रकुल से हुई पूछताछ

ड्र’ग्स मामले में नाम आने के बाद सभी को समन जारी किया गया. इसके बाद एक एक करके सभी एनसीबी के ऑफिस पहुंची और उन्होंने वहां खुद को सही बताते हुए कुछ बड़ी बातें बताई। दीपिका सबसे पहले पहुंच गई थी और उनसे करीब 6 घंटे की लंबी पूछताछ चली. वहीं सारा, रकुल, श्रद्धा और दीपिका की मैनेजर करिश्मा से भी लम्बी पूछताछ हुई.

Bollywood stars to Cricketers in Drug case

लेकिन अब अधिकारीयों ने ड्र’ग्स का पूरा लिं’क और सिं’डि’केट खं’गा’लने के लिए इन सभी एक्ट्रेस के मोबाइल फोन ज’ब्त करने के साथ ही अब सभी के क्रेडिट कार्ड्स की भी जांच की जाएगी।

अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड की निकाली जाएगी डिटेल

बॉलीवुड की ड्र’ग्स मं’डली अब बड़ी मु’सी’बत में फं’स गई है. एनसीबी के रा’डा’र में आने के बाद अब इन सभी की उलटी गिनती शुरू होती नजर आ रही हैं. मोबाईल ज’ब्त किये जाने के बाद अब क्रेडिट कार्ड पर एनसीबी की नजर है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी अब इन सभी अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड (NCB Investigate Credit cards of All actress) की डिटेल्स भी देखेगी। इससे यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि, आखिर इन सब ने कब कब ड्र’ग्स खरीदने के लिए डिजिटल पेमेंट का इ’स्तेमा’ल किया है.

ऐसे में अब यह टॉप एक्ट्रेस बड़ी मु’सी’बत में फं’स’ती नजर आ रही हैं और अगर अधिकारियों को पै’ड’लर से जुड़े इनके कोई लिं’क मिलते हैं. तब तो रिया की तरह इनको भी जे’ल हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा भू’चा’ल आ जाएगा।

एनसीबी ने ज’ब्त कर लिए सभी अभिनेत्रियों के फोन

एनसीबी अधिकारियों ने बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से पूछताछ की. इस दौरान कई बड़े क्लू हाथ लगे और खुलासे हुए. तो वहीं पूछताछ के बाद एनसीबी (NCB Kept Mobile Phone of Actresses) ने इन सभी के फोन ज’ब्त कर लिए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ के बाद उनके बयानों से अधिकारी सं’तु’ष्ट नहीं हुए. इसके बाद उन्होंने सभी के फोन अपने पास जमा करा लिए हैं. ऐसे में अब इन अभिनेत्रियों की मु’श्कि’लें अभी कम नहीं होती नजर आ रही हैं.