लम्बे समय बाद सामने आये शक्ति कपूर, आते ही किया श्रद्धा कपूर की शादी का खुलासा..जाने कौन होगा दूल्हा…

Shakti kapoor talks about her daughter shraddha marriage

बॉलीवुड के मशहूर विलेन शक्ति कपूर काफी लंबे समय बाद मीडिया के सामने आये हैं. शक्ति कपूर इन दिनों अपनी एक फिल्म की वजह से चर्चा में हैं तो वहीं शक्ति ने आते ही बेटी श्रद्धा कपूर की शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

Shakti kapoor talks about her daughter shraddha marriage

जी हां आपको  बता दें कि श्रद्धा इन दिनों अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं. एक तरफ शाहिद कपूर साथ बत्ती गुल मीटर चालू,  तो वहीं बाहुबली प्रभास के साथ फिल्म साहो में व्यस्त हैं. इसके अलावा और भी प्रोजेक्ट्स श्रद्धा के पास हैं जिसकी वजह से वह बिलकुल भी फ्री नहीं हैं.

तो वहीं लंबे वक्त बाद जब शक्ति कपूर मीडिया से मुखातिब हुए तो उनसे बेटी श्रद्धा की शादी को लेकर सवाल किया गया. तो शक्ति ने बहुत ही सीधे और सधे अंदाज में जवाब देते हुए कहा “यह श्रद्धा का फैसले होगा, हालांकि हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी एक अच्छे परिवार में जाए, लेकिन अब वो जमाना नहीं रहा जब हम बाचों पर दबाव डाले और शादी करने को कहे.” 

Shakti kapoor talks about her daughter shraddha marriage

शक्ति आगे कहते हैं कि, श्रद्धा अभी फिल्मों में काफी व्यस्त हैं और जब उसको ऐसा लगेगा की अब शादी के लिए सही समय है तो वह कर लेगी. साथ ही मेरी तरफ से उसको छुट है अगर उसको कोई लड़का पसंद है तो वह अपनी मर्जी से शादी कर लेगी.

 

Related Posts