बॉलीवुड के शॉटगन शत्रुघन सिन्हा का कास्टिंग काउच पर बड़ा बयान, कहा “इसमें इतना दुखी होने वाली बात नहीं”

shatrughan-sinha-says-about-sexual-harassment

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघन सिन्हा का अब कास्टिंग काउच पर बड़ा बयान आया है. जी हां आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कास्टिं काउच को लेकर बॉलीवुड में खलबली मची हुई है. हाल ही में सरोज खान ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि, ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है, जिसके बाद बवाल बढ़ता देख उन्होंने माफ़ी मांगी.

तो वहीं अब इस कड़ी में शत्रुघन सिन्हा का इस मामले को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. जी हां आपको बता दें की शत्रुघन सिन्हा ने सरोज खान और रेणुका के बयान को सही बताते हुए कहा “यह सब राजनीति में भी होता है. ये कोई नई बात नहीं यह मनुष्य के जन्म लेने के बाद से ही ऐसा होता आया है.” 

shatrughan-sinha-says-about-sexual-harassment

आगे शत्रुघन कहते हैं कि, बॉलीवुड में काफी लंबे समय से होता आया है. यही नहीं यह राजनीति में भी होता है और अगर सही मायनों में बात करें तो यह मानव जीवन की शुरुआत से चला आ रहा है. शॉटगन कहते हैं कि, इस मामले में न ही सरोज खान गलत है और न रेणुका चौधरी. फ़िल्मी दुनिया में लड़कियों से ऐसी डिमांड की जाती है जिसके बाद उनको ऑफर मिलते हैं.

shatrughan-sinha-says-about-sexual-harassment

शत्रुघन सिन्हा कहते हैं कि, राजनीति में भी यह होता है लेकिन अब इसको राजनीति में क्या कहेंगे यह तो नहीं पता लेकिन यह होता जरुर है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक़, शत्रुघन ने सरोज खान के बात को सही ठहराया और कहा इसमें इतना दुखी होने की क्या बात है.

Related Posts