आर्यन खान मामले पर शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, कहा- इसके पीछे जरूर कोई बड़ी सा’जिश है! क्योंकि..

शत्रुघ्न सिन्हा ने खुलकर किया शाहरुख़ का समर्थन

आर्यन खान मामले को लेकर अब सियासी बयानबाजी जोरों पर देखने को मिल रही है. कई पार्टी के नेता अब इसे सा’जिश बता रहे हैं. उधर आर्यन जेल में ही अपने दिन गुजार रहे हैं. उनकी जमानत पर सुनवाई होनी है, लेकिन अब देखना होगा कि, क्या वह बाहर आ पाते हैं या नहीं। लेकिन अब शाहरुख़ खान को देश भर से समर्थन मिलता नजर आ रहा है. कई बड़े दिग्गज शाहरख और आर्यन के समर्थन में बोल रहे हैं. इसी कड़ी में अब अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा का नाम भी जुड़ गया है. जी हां उन्होंने तो खुले तौर पर यह कह दिया कि, शाहरुख़ को सबक सिखाने के लिए आर्यन को टारगेट किया जा रहा होगा।

जाहिर है ऋतिक रोशन से लेकर सुनील शेट्टी और विशाल ददलानी से लेकर कई अन्य फिल्म स्टार्स आर्यन का बचाव कर चुके हैं. अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न भी शाहरुख़ के पक्ष में खड़े नजर आये.

आर्यन के जेल जाने से शाहरुख़ को हुआ करोड़ों का नुकसान

दरअसल हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में इस मामले पर खुलकर बात की. उन्होंने कहा, “इस मामले में कोई भी शाहरुख के सपोर्ट में आगे नहीं आना चाहता. हर कोई सोचता है कि यह दूसरे व्यक्ति की समस्या है और उसे इससे निपटना चाहिए. वे चाहते हैं कि व्यक्ति अपनी लड़ाई खुद लड़े, फिल्म इंडस्ट्री में डरे हुए लोगों का एक समूह है. गोदी मीडिया की तरह ही वे गोदी कलाकर हैं.”

यही नहीं जब शत्रुघ्न सिन्हा से यह पूछा गया कि क्या शाहरुख को उनके धर्म के आधार पर निशाना बनाया जा रहा है. इस सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “हम यह नहीं कह सकते कि यह उनका धर्म है जो आड़े आया है. लेकिन कुछ लोग अब उस विषय का इस्तेमाल करने लगे हैं, जो बिल्कुल भी सही नहीं है. जो भी भारतीय है वह भारत का पुत्र है और हमारे संविधान के तहत सभी समान हैं.”

शत्रुघ्न सिन्हा ने खुलकर किया शाहरुख़ का समर्थन

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहते हैं- आर्यन का विरोध किया जा रहा है, क्योंकि वह SRK का बेटा है. उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से शाहरुख ही कारण हैं, जिसके कारण उनके बेटे को निशाना बनाया जा रहा है. मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट जैसे और भी नाम हैं, लेकिन कोई उनके बारे में बात नहीं कर रहा है. पिछली बार जब ऐसा हुआ था, तो ध्यान दीपिका पादुकोण पर था.

हालांकि, इसमें अन्य नाम भी शामिल थे और जाने-माने नाम भी थे. लेकिन, ध्यान केवल उन्हीं पर था.” शत्रुघ्न सिन्हा का यह भी मानना है कि आर्यन के जरिए पॉवरफुल लोग शाहरुख को टारगेट कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “इस बार उनके पास खेलने के लिए आर्यन खान है, क्योंकि वह शाहरुख खान के बेटे हैं और उन्हें एक्टर के साथ स्कोर करने का मौका मिला है.” शत्रुघ्न सिन्हा इस फैक्ट की ओर भी इशारा करते हैं कि NCB के अधिकारियों को आर्यन के पास से कोई प्रतिबंधित पदार्थ नहीं मिला है.

लेकिन फिर भी बिना आधार के ही आर्यन को जेल में रखा गया है तो यह गलत है. वह कहते हैं- शाहरुख़ हमेशा से बेबाक रहे हैं और वह किसी के डर से उनके बारे में बिना मतलब प्रशंसा नहीं करते हैं. ऐसे में हो सकता है कि, उन्हें सबक सिखाने के लिए भी ऐसा किया जा रहा हो.

शत्रुघ्न सिन्हा का पूरा बयान सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/ndtvindia/status/1447510376090796043

शत्रुघ्न कहते हैं- आर्यन को मैं जानता हूं वह एक शरीफ और बहुत ही बढ़िया लड़का है. उसके संस्कार बहुत अच्छे हैं वह इन गलत हरकतों में नहीं पड़ सकता है.

आपको बता दें कि, इससे पहले सिंगर विशाल डडलानी ने तो इसमें सियासी रंग बता दिया था. उनका कहना था कि, अडानी पोर्ट पर पकडे गए 3 हजार किलो ड्र’ग्स और लखीमपुर खीरी घट’ना में भाजपा नेता के बेटे को बचाने और इससे ध्यान हटाने के लिए आर्यन को निशाना बनाया गया है. नहीं तो इतना हल्ला नहीं होता।