शेखर सुमन ने जमकर की आमिर की तारीफ, कहा- उन्हें तो ऑस्कर मिलना चाहिए क्योंकि..

Shekhar Suman praise Aamir Khan

आमिर खान की फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है. फैन्स उनकी फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. जाहिर है आमिर की फिल्म काफी समय बाद आ रही है ऐसे में फैन्स ज्यादा उत्सुक हैं. वहीं इस फिल्म में एक बा’र फिर से आमिर और करीना की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. वहीं इस बीच बीते रात फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई और इस मौके पर कई फिल्म और टीवी स्टार्स पहुंचे.

इस दौरान सभी ने जमकर फिल्म की तारीफ की और दर्शकों से फिल्म देखने की अपील की. जाहिर है यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म का ऑफिशियल रीमेक है. वह फिल्म काफी बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

Aamir Khan vs Tom Hanks Movie Scenes

ऐसे में अब आमिर वो फिल्म लेकर आ रहे हैं जो मास्टर माने जाते हैं. यह फिल्म काफी इमोशनल भी बताई जा रही है और एक प्रेरणा दायक कहानी से भरी है. इसी बीच अब फिल्म के स्क्रीनिंग आयोजित हुई जहां कई स्टार्स पहुंचे. सभी ने आमिर से बातचीत की और उनकी तारीफ की.

Media से बात करते हुए शेखर सुमन ने भी काफी तारीफ की और उनको ऑस्कर दिए जाने की बाद कह डाली. यही नहीं शेखर ने कई और दिलचस्प बात कही हैं. उधर आमिर की फिल्म का कुछ लोग सोशल मीडिया पर विरोध करते नजर आ रहे हैं.

Aamir or Kareena takes on Karan Johar

इस बीच हाल ही में आमिर खान ने कॉफी विद करण सीजन 7 में पहुंचे थे. शो में उनके साथ करीना कपूर ने भी शिरकत किया था. शो में आमिर खान ने इस बात को क’बू’ल किया कि वह ‘लाल सिंह च’ड्ढा’ को लेकर काफी सीरियस हैं.

यही नहीं शो में आमिर खान ने बताया, ‘लाल सिंह’ बनने का जिक्र 14 साल पहले हुआ था. वह कहते हैं- अतुल ने 2 हफ्तों में स्क्रीनप्ले लिखा, जिसे आमिर ने 2 साल तक नजर अंदाज किया. इसके बाद आखिरकार उन्होंने इस कहानी को सुना और उन्हें यह पसंद आई.

Shekhar suman praise Aamir Khan FIlm

आमिर ने यह भी बताया कि इस फिल्म को बनाने का अधिकार हासिल करने के लिए भी उन्हें 8-9 साल का समय लगा था. वह आगे कहते हैं कि, फिल्म को लेकर वह जितने उत्सुक हैं उतने ही नर्वस भी हैं. उनके मुताबिक, ‘फिल्म पर हर किसी ने बहुत मेहनत की है.

अगर दर्शकों को यह फिल्म पसंद नहीं आई तो मेरा दिल टू’ट जाएगा’. उधर कई स्टार्स जमकर आमिर की तारीफ कर रहे हैं और यह काफी समय से चर्चा में बनी है. वहीं शेखर ने फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि फिल्म बहुत ही शानदार है.

आमिर एक उम्दा अभिनेता हैं और उनकी फिल्में ट्रेंड सेट करती हैं. लगान से लेकर दं’ग’ल तक ने देश ही नहीं दुनिया भर में दर्शकों का मनोरंजन किया. वहीं ‘लाल सिंह’ भी काफी शानदार फिल्म है, इसमें इमोशन, ड्रामा और खूबसूरत कहानी है. दर्शकों को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए.

वह आगे कहते हैं- मेरा तो मानना है कि, आमिर को ऑस्कर दिया जाना चाहिए, वह कहते हैं- वैसे तो रीमेक फिल्म्स के लिए ऑस्कर नहीं होता है, लेकिन मेरे बस में होता तो मैं आमिर को ही इस फिल्म के लिए ऑस्कर देता. अब उनका यह बयान भी काफी चर्चा में बना हुआ है जिसपर लोग भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे.