OMG: रिलीज से 1 दिन पहले शुरू हो गया कंगना की फिल्म का बहिष्कार, पढ़ें क्या कह रहे लोग..

Boycott dhakad trending on Social media

बॉलीवुड की पं’गा गर्ल कंगना अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं. पहली बार वह बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं जिसको लेकर फैन्स भी काफी बेताब हैं. वहीं कंगना और अर्जुन फिल्म का प्रमोशन करने अलग-अलग शहर जा रहे हैं. एक तरफ तो कंगना जनता से फिल्म देखने की अपील कर रही हैं.

तो वहीं अब सोशल मीडिया पर बॉय कॉ’ट कंगना ट्रेंड चलता नजर आ रहा है. कंगना के फैन्स इस ट्रेंड को देखकर हैरान हैं, तो वहीं अन्य लोगों को भी समझ नहीं आ रहा कि आखिर अब यह क्या यह शुरू हो गया.

Kangana Movie dhakad date

हालांकि आपको बता दें कि, पिछले कुछ सालों में देखने को मिला है कि हर फिल्म की रिलीज से पहले यह ट्रेंड चलते हैं.

आपको बता दे कि कंगना की फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ऐसे में अब 1 दिन पहले सोशल मीडिया पर बहिष्कार की मांग शुरू होता देख कंगना भी हैरान रह जाएंगी.

Dhakad Release

जाहिर है फिल्म को लेकर काफी बेताबी नजर आ रही है और कंगना के फैन्स रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म पहले दिन किस तरह की शुरुआत करती है और बॉक्स ऑफिस पर क्या होने वाला है.

लेकिन अब जिस तरह से ट्विटर पर धा’क’ड़ को बहि’ष्का’र करने की मांग चल रही वह हैरान करने वाली है.

बता दें कि इसपर हर कोई अपनी अलग प्रतिक्रिया दे रहा है, कोई किसी बात को लेकर कंगना से नाराज नजर आ रहा. तो कोई अन्य मुद्दे को लेकर फिल्म का बहिष्कार करने की बात कहता नजर आ रहा.

कई लोग इस बात से भी नाराज नजर आ रहे हैं कि कंगना ने मुनव्वर को शो का विनर बनाया. लोग तब से लगातार कंगना की आलोचना कर रहे हैं और इसमें उनके समर्थक सबसे ज्यादा हैं.

तो वहीं कंगना के आलोचक कह रहे कि देखना होगा उनके सपोर्टर भी क्या इस बात के लिए उनकी फिल्म का बहिष्कार करेंगे.

इसमें कई लोग कंगना के सलमान की ईद पार्टी में जाने के बाद से लगातार आलोचना कर रहे हैं. अब वही लोग कंगना की फिल्म को न देखने की अपील भी करने लगे.

एक यूजर ने कहा- फिल्म का बजट इतना हाई है जोकि 120 करोड़ के करीब बताया जा रहा. ऐसे में फिल्म पहले ही फ्लॉप नजर आ रही है.

आपको बता दें कि इसी दिन कार्तिक और कियारा की ‘Bhool Bhulaiya’ भी रिलीज हो रही है. ऐसे में अगर लोग इसी तरह से बहिष्कार की बात कहते रहे तो फिर फिल्म को भारी नुकसान हो सकता है.

वैसे भी पिछले कुछ समय में बॉलीवुड फिल्मों के लिए बॉक्स ऑफिस बेहद खराब साबित हुआ है. लगातार कई बड़े स्टार्स की फिल्में पूरी तरह से फ्लॉप होती नजर आई हैं. ऐसे में अब कई लोग कंगना तो कई लोग कार्तिक की फिल्म से भारी उम्मीद कर रहे हैं.

हालांकि जिस तरह से कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 2 की एडवांस बुकिंग देखने को मिल रही है, उससे अनुमान है कि यह पहले दिन शानदार कमाई करने जा रही है.

Bhool Bhulaiyaa vs Dhakad

जाहिर है कार्तिक और कियारा यंग जनरेशन के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं और इसका सीधा फायदा फिल्म को होने वाला है.

इस फिल्म से बॉलीवुड को भी काफी उम्मीद जग रही है और बेशक अब यह फिल्म शानदार करने जा रही है. अब तक जिस हिसाब से एडवांस बुकिंग हुई है वह खुशखबरी लेकर आ रही है.