मोटापे का मजाक बनाने वालों को जवाब देने आ रही हैं सोनाक्षी और हुमा, देखें धां’सू वीडियो..

Sonakshi or Huma Funny Talk Gone Viral

फिल्म इंडस्ट्री में जाहिर है सभी एक्ट्रेस बिलकुल स्लिम फिट नहीं हैं. लेकिन वह अपने अंदाज में जीती हैं और इसमें भी वह लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाती हैं. लेकिन कई बा’र फिटनेस को लेकर काफी चर्चा होती है. वहीं कई लोग भारी शरीर वाली लड़कियों या एक्ट्रेस का मजाक भी बनाते नजर आते हैं. तो अब ऐसे लोगों को बॉलीवुड की द’बं’ग गर्ल सोनाक्षी जवाब देने आ रही हैं.

इसमें उनका साथ दे रही हैं एक और ऐक्ट्रेस हुमा जोकि अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. जाहिर है सोनाक्षी और हुमा दोनों ही उन ऐक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं जो Zero फिगर नहीं हैं.

Sonakshi or Huma Movie Double XL

लेकिन इसके बाद भी उनका ग्लैमर और स्टाइल दर्शकों और फैन्स को काफी अधिक पसंद आता है. ऐसे में अब यह दोनों मिलकर इस ‘मोटापे’ वाले एक नजरिये पर मजेदार अंदाज में जवाब देने आ रही हैं.

दरअसल हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में हुमा और सोनाक्षी एक सड़क किनारे बैठकर बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों अपने अंदाज में खुलकर बातें कर रही हैं. हुमा लड़कों के नजरिये की बात करती हैं जिसके बाद, सोनाक्षी उनका जवाब देती हैं.

Sonakshi or Huma talking about Boys choice

वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं कि ‘लड़कों की डिमांड तो और भी अजीब होती है. उन्हें बड़ी ब्रा और पतली कमर चाहिए.’ फिर वह आगे कहती हैं कि ‘तुमसे अगर कुछ छोटा-बड़ा मांग लिया, तो कहां जाओगे तुम.’

बस फिर क्या था यह डायलॉग सुनकर हर कोई लो’ट पो’ट हुए जा रहा है और सोशल मीडिया पर यह काफी चर्चा में बना हुआ है. अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर यह दोनों क्या करने जा रही हैं. तो हम आपको बता दें, दरअसल यह एक फिल्म का टीजर है जिसका नाम ‘डबल XL ‘ है.

इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा ने अपना कई किलो वजन बढ़ाया ताकि वो किरदार में वो पूरी तरह से फिट बैठ सकें. सोनाक्षी सिन्हा, हुमा के अलावा फिल्म में जहीर इकबाल का भी लीड रोल देखने को मिलेगा. एक इंटरव्यू में जहीर ने बताया था कि हुमा और सोनाक्षी ने फिल्म के लिए करीब 15 से 20 किलो वजन बढ़ाया था. इसके लिए उन्होंने खूब खाया और डाइट बढ़ा ली थी.

Double Xl Movie

Double XL फिल्म का निर्देशन सतराम रमानी ने किया है. ये फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म के साथ ही आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह स्टारर ‘डॉक्टर जी’ भी रिलीज होने जा रही है. दोनों फ़िल्में ही मजाकिया अंदाज में अहम मुद्दा उठाने के साथ ही एक खास संदेश देने की कोशिश कर रही हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि यह अंदाज लोगों को कितना पसंद आता है.