Video: 1200 KM साइकल चलाकर मिलने पहुंचा फैन, फूल चढ़ाकर छुए पैर तो अभिनेते ने कहा- न भाई ऐसा न करो

1200 KM साइकल चलाकर सोनू से मिलने पहुंचा फैन

देश की जनता की सेवा में लगे अभिनेता सोनू आज हर किसी के दिल में बस चुके हैं. लोग उन्हें अपना मसीहा, फरिश्ता और भगवान तक मान चुके हैं. जाहिर है पिछले करीब 2 साल से सोनू दिन रात देश के लोगों के लिए काम कर रहे हैं वह उनको सुपरहीरो बनाता है. आम जनता से लेकर कई बड़े स्टार और राजनेता भी सोनू (Sonu Sood Big Fan) के इस सेवाभाव के मुरीद हो चुके हैं. वहीं सोनू के बड़े दिल और जनता के प्रति समर्पित उनका काम देश भर में लोगों का दिल जीत रहा है.

इस बीच अब उनका एक बहुत बड़ा फैन 1200 किलोमीटर साइकल चलकर उनसे मिलने मुंबई पहुंच गया. इसके बाद उसने सोनू को माला पहनकर उनके पैर छूने की कोशिश की जिसपर सोनू ने उसको पकड़ा और मनाया।

सोनू से मिलने 1200 KM साइकल चलाकर पहुंचा फैन
Image Credit: Google

यह देखकर खुद सोनू भी बेहद हैरान रह गए. आपको बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि, कोई इतना बड़ा फैन सोनू के घर पहुंचा। उनके घर के बाहर रोजाना हजारों लोगों की भीड़ लगी रहती है. देश के अलग-अलग शहरों से लोग उनपर प्यार बरसा रहे हैं. कोई उनका मंदिर बनवा रहा. तो कोई उनके नाम से अपनी दुकान खोल रहा.

इस बीच अब उनके एक जबरा फैन ने मिलने के लिए 1200 किलोमीटर का सफर तक तय कर डाला. जी हां सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स सोन सूद से मिलने उनके घर साइकिल पर पहुंचा है. साइकिल पर सोनू सूद (Sonu Sood Fan) की बड़ी सी फोटो नजर आ रही है. साथ ही फैन सोनू के स्वागत के लिए फूल माला भी लेकर पहुंचा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

फैन 1200 किमी पैदल साइकिल चलाकर सोनू से मिलने पहुंचा. जैसे ही वह उनके घर के पास पहुंचा है सोनू को देखते ही वह खुश और भावुक हो जाता है. खुद सोनू ने भी इस वीडियो को रीट्वीट किया है.

सोनू से मिलने के बाद फैन ने उनके चरणों में फूल अर्पित किए. वहीं जैसे ही वह उसे माला पहनाने जाता है सोनू उसे रोकते हुए खुद माला पहनाते हैं. साथ ही उन्होंने गुजारिश भी की है कि ये सब करने की जरूरत नहीं है. फैन को बिना चप्पल के देखते ही सोनू ने तुंरत उसके लिए नई चप्पल का इंतजाम करवाया. बता दें कि सोनू सूद से मिलने लगातार लोग कई किलोमीटर से चलकर आ रहे हैं. इससे पहले एक्टर से मिलने एक शख्स 700 किलोमीटर का सफर तय करके आया था.

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/newstakofficial/status/1416009896542175234

सोनू के घर के बाहर लग रहा जनता दरबार

गौरतलब है कि, सोनू आज देश के सबसे बड़े हीरो बन चुके हैं. जरूरतमंदों के लिए तो वह एक फरिश्ता बनकर सामने आये हैं. उनकी सेवा भाव का मुरीद हर इंसना हो चुका है. अब वह न सिर्फ लोगों की मदद कर रहे हैं, बल्कि छात्रों को पढ़ाई करा रहे, इंजीनियरंग स्टूडेंट्स की हेल्प कर रहे, IAS की तैयारी करने वाले छात्रों को सुविधा दे रहे. यानी सोनू सच में एक सुपर हीरो और महापुरुष के तौर पर काम कर रहे.

वहीं फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी सोनू के मुरीद हो चुके हैं. फैन्स अब सोनू को विलेन के तौर पर फिल्म में नहीं देखना चाहते हैं और इस बात का अंदाजा निर्देशक और निर्माताओं को भी भली भाति हो गया है. हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि, एक बच्चे ने सोनू की फिल्म देखते हुए TV ही तो’ड़ दिया। दरअसल उस फिल्म के एक सीन में सोनू को कोई पी’ट रहा होता है. बस फिर क्या था यह देखते ही बच्चे का गुस्सा टीवी पर ही निकल गया और उसने टीवी तो’ड़ डाला।