बहन के कांग्रेस ज्वाइन करने पर सोनू सूद ने दिया बड़ा बयान, पढ़कर आप भी कहेंगे क्या बात..

बहन के कांग्रेस ज्वाइन करने पर सोनू सूद क्या बोले

गरीबों के मसीहा और देश की जनता के लिए भरोसे का नाम बन चुके अभिनेता सोनू सूद की बहन की राजनीतिक एंट्री हो गई है. लंबे समय से जनता को जिस बात का इंतजार वह भी अब सामने आ चुका है. वहीं बहन मालविका के राजनीतिक करियर को लेकर सोनू ने भी बड़ा फैसला लिया है. जाहिर है मालविका सूद ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण की है. खुद सीएम चन्नी और नवजोत सिद्धू उनके पर पहुंचे थे और उनको सदस्य्ता दिलाई.

बता दें कि, मालविका सूद भी भाई सोनू की तरह लंबे समय से अपने गृह जिले मोगा में जनता की सेवा का काम करती आ रही हैं. वह शिक्षा से लेकर स्वास्थ्य, जरूरतमंदों को अन्य मदद पहुंचाने तक का काम करती हैं.

मालविका सूद ने ज्वाइन की कांग्रेस

वहीं सोनू सूद तो पिछले 2 साल से लगातार जनता की सेवा में लगे हुए हैं. यही वजह है कि, सोनू देश भर की जनता के दिलों दिमाग में बस गए हैं और लोग उनकी पूजा तक करते नजर आते हैं. लोगों ने तो उनको अपना मसीहा, भगवान तक मान लिया है.

ठीक उसी तरह से मालविका सूद भी लम्बे समय से अपने गृह जिले में सेवा भाव का कार्य कर रही हैं. वहीं जबसे उन्होंने राजनीती में आने का एलान किया है उसके बाद से लोग कई सवाल उठाते भी नजर आते है. जाहिर है सोनू का परिवार पंजाब के मोगा जिले में रहता है. यहीं पर सोनू के पिता जी कपड़े का व्यापर करते हैं.

गरीबों की मदद करती मालविका सूद

वहीं सोनू की बहन मालविका अपने ग्रह जिले में काफी सालों से सेवा भाव का काम कर रही हैं. वह एक समाज सेविका भी हैं. अब हाल ही में मालविका सूद ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है. इसके बाद से पंजाब की सियासत में हल’चल तेज हो गई है. तो वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग तरह तरह की बातें बोल रहे हैं.

बहन के राजनीतिक करियर शुरू करने को लेकर सोनू ने भी बड़ी बात कही है. उन्होंने बहन को बधाई देते हुए कहा कि, उनका सेवा भाव का कार्य आगे भी जारी रहेगा और मालविका के किसी भी पार्टी के ज्वाइन करने से उनके काम पर असर नहीं पड़ेगा. वह राजनीति से दूर होकर अपना कार्य जारी रखेंगे.

बता दें कि, उधर सोनू सूद के घर पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धु और सीएम चरणजीत सिहं चन्नी की उपस्थिति में मालविका ने कांग्रेस की सदस्यता ली. रिपोर्ट के अनुसार, मालविका को हर पार्टी से टिकट मिल रहा था लेकिन उन्होंने कांग्रेस के साथ जाने का फैसला लिया. लेकिन यह माना जा रहा है कि, मालविका मोगा से ही चुनाव लड़ेंगी.

मालविका ने राजनीति में आने का एलान तो काफी पहले ही कर दिया था. लेकिन वह किस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी इसका इन्तजार सभी को था.

मालविका सूद ने ज्वाइन की कांग्रेस

जिसका खुलासा भी बीते दिन हो गया और खुद मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष सिद्धू ने उनके घर जाकर बधाई दी और स्वागत किया.

अब लोग सोनू के भी राजनीति में आने की बात कह रहे हैं. उनके समर्थक भी कह रहे हैं कि, सोनू को आ जाना चाहिए. तो वहीं आपको बता दें कि, सोनू ने भी इस बात से इंकार नहीं किया है और वह कई बार कह चुके हैं कि, वह राजनीति में आएंगे लेकिन अभी वह इसके लिए तैयार नहीं हैं. जब आएंगे तो देश की जनता को बताकर आएंगे.