अगर आपको पंजाब का CM चेहरा घोषित किया जाता है तो आप क्या करेंगे? जाने सोनू ने क्या दिया जवाब

सोनू ने बताया राजनीति में कब आएंगे

सोनू सूद की सेवा भाव का हर कोई प्रशंसक बन चुका है. देश के हर नागरिक के दिलों में आज सोनू सूद घर कर गए हैं. लोग उनको सुपर हीरो मसीहा और अन्य कई नामों से नवाजते हैं. तो वहीं पिछले कुछ दिनों से वह लगातार उनके राजनीति से जुड़ने और चुनाव में उतरने की चर्चाएं जोरों पर हैं. यह तब और तेज हुई थी जब वह दिल्ली सरकार के एक प्रोग्राम के एम्बेस्डर बने.

तो वहीं हाल ही में सोनू की बहन भी राजनीति में एंट्री कर चुकी हैं और अब अभिनेता से सवाल किया जा रहा है कि, क्या आप भी सियासी पारी खेलेंगे.

सोनू सूद की बहन लड़ेंगी चुनाव

गौरतलब है कि, सोनू ने जो सेवा भाव का काम लॉक डाउन में मजदूरों को घर भेजने से शुरू किया था. वह सिलसिला आज भी जारी है और हजारों लोग उनसे मदद की गुहार लगाते नजर आते हैं. बता दें कि, बीते दिन सोनू की बहन मालविका ने अपनी सियासी पारी शुरू करने का एलान किया. इस दौरान उनके भाई और अभिनेता सोनू सूद भी मौजूद रहे.

लेकिन दिलचस्प बात यह रही कि, अभी सोनू ने पार्टी का एलान नहीं किया है. यानी अभी यह साफ नहीं है कि, मालविका किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी. या फिर वह बिना पार्टी के ही चुनाव में जाएंगी.

सोनू सूद की बहन करेंगी राजनीति में एंट्री

इस बीच सोनू ने एक चैनल के कार्यक्रम में इन सब मुद्दों पर खुलकर बोला. न्यूज 24 के कार्यक्रम में बहन के राजनीति में आने पर सोनू ने कहा- देखिये राजनीति में जो कुर्सी की ला’ल;च में आता है वह सही नहीं है. जिसको जनता खुद खीं’च’कर कुर्सी पर बैठाये वह असली चीज होती है. तो मालविका को मोगा की जनता ने खुद चुनाव में उतरने के लिए कहा है और वह जनता के लिए काम करेंगी। जैसे लंबे समय से करते आ रही हैं.

सोनू ने यह भी बताया कि, बहन किन अहम मुद्दों पर काम करेंगी. उन्होंने कहा- शिक्षा, स्वास्थ्य दो अहम मुद्दे हैं जिसके लिए और बड़े पैमाने पर मोगा की जनता के लिए काम करने का प्रयास किया जाएगा.

Sonu sood helping workers in Mumbai

वहीं सोनू से जब यह सवाल किया गया कि, अगर आम आदमी पार्टी आपको पंजाब में सीएम का चेहरा घोषित करती है. तो आपका क्या फैसला होगा. इसपर सोनू ने बहुत ही सादगी से जवाब देते हुए देखिये मैं अभी राजनीति में नहीं आ रहा हूं.

बात रही सीएम फेस की तो मैं अभी इतना बड़ा इंसना नहीं बना हूं. उस पद के लिए मैं अभी खुद को बहुत छोटा और बिना अनुभव वाला इंसना मानता हूं.

सोनू ने बताया राजनीति में कब आएंगे

सोनू कहते हैं- जब मैं राजनीति में आने का फैसला करूंगा तो उस दिन खुलकर एलान कर दूंगा. इस दौरान सोनू ने यह साफ़ कर दिया कि, वह राजनीति में आ सकते हैं, ऐसा नहीं कि, वह इससे दूर रहेंगे. लेकिन सही समय पर इसका एलान करेंगे. जब उन्हें लगेगा कि, अब वह जनता की सेवा करने और इस पद पर बैठने के काबिल हो गए हैं.

रेड करने आये अधिकारियों ने भी की सोनू सूद की प्रशंसा
Image Credit: Google

सोनू ने यह भी कहा कि, वह किसी भी एक पार्टी से नहीं जुड़े हैं. जो भी सरकार या पार्टी उनको नेक काम करने और किसी प्रोग्राम से जोड़ने के लिए अप्रोच करेगी वह उनके साथ जुड़ जायेंगे। चाहे वह कांग्रेस हो, भाजपा हो या अन्य पार्टियां.