सुशांत के सहयोगी का बड़ा बयान, कहा- अगर भैया को न्याय नहीं मिला तो मैं जान दे दूंगा

Sushant friend Ankit angry on Delay of Investigation

सुशांत राजपूत मामले में ड्र’ग्स कने’क्श’न सामने आने के बाद से सीबीआई कहीं शांत से हो गई है. एनसीबी का ए’क्शन काफी तेज हो गया है. इससे अब परिवार और सुशांत के दोस्तों को लग रहा है कि, उनको न्याय मिलने में देर हो रही है. तो वहीं अब सुशांत के दोस्त (Sushant friend angry on Delaying Investigation) अंकित और गणेश में काफी गुस्सा है और वह अब न्याय दिलाने के लिए गांधी जयंती वाले दिन से भूख ह’ड़’ताल पर बैठने जा रहे हैं.

इसके साथ ही उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, अब बहुत देर हो रही है. इसलिए अब हम सड़क पर उतरने को मजबूर हैं. देश की जनता से मेरी अपील है कि, आप लोग हमारे साथ आएं. साथ ही अंकित ने इस दौरान बहुत बड़ा बयान भी दे दिया। तो आइये आपको बताते हैं कि, अंकित ने और क्या क्या बोला है.

सुशांत को न्याय नहीं मिला तो जान दे देंगे

3 महीने से अधिक गुजर जाने के बाद भी सुशांत का परिवार और दोस्त न्याय की आस में बैठे हैं. लेकिन इतना समय गुजर जाने के बाद भी अब तक कुछ हाथ नहीं लगा है. हाल ही सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह कहा था कि, अब सुशांत मामले की जांच सही दिशा में नहीं जा रही है.

तो अब सुशांत के दोस्त (Sushant friend Do anshan) गणेश और पूर्व सहयोगी अंकित ने बड़ा एलान कर दिया है. दोस्तों ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए अब अनशन पर बैठने का फैसला लिया है. रिपब्लिक भरत संग ख़ास बातचीत में दोनों ने कहा कि, सुशांत की जांच में काफी देरी हो रही है. परिवार और सुशांत के साथी काफी परे’शा’न हैं. इसको लेकर अब उन लोगों ने फैसला किया है कि, वह 2 अक्टूबर गांधी जयंती वाले दिन से अन’शन पर बैठेंगे और 3 दिन के लिए वह भूख ह’ड़ता’ल करेंगे। आपको बता दें कि, इससे पहले भी इन्ही दोस्तों ने सुशांत के स्टाफ और अन्य लोगों के बारे में कई खुलासे किये थे. वहीं अब तक मामले में कुछ सामने न आने से यह नाराज हैं और अब अन’शन का फैसला लिया है. इसके साथ ही अंकित (Sushant friend angry) ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, अगर सुशांत भैया को न्याय नहीं मिला तो वह जान दे देंगे।

सुशांत के दोस्त ने कंगना और देश की जनता से की अपील

जी हां रिपब्लिक के रिपोर्टर संग बातचीत करते हुए अंकित और गणेश ने देश की जनता के साथ ही कंगना रनौत, मुकेश खन्ना बाबा रामदेव समेत सभी से यह अपील की है. सब लोग उनका साथ दें, वह दोनों दिल्ली के राजघाट पर 2 अक्टूबर को अनशन करने जा रहे हैं. इस दौरान वह लोगों का साथ चाहते हैं.

सीबीआई ने कहा जांच जारी है, इंतजार करें

जी हां सुशांत मामले की जांच कर रही सीबीआई की तरफ से इतने वक्त बाद आज आखिरकार एक बयान सामने आया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि, सुशांत मामले की जांच पूरी गह’नता से की जा रही है.

इस मामले कोई ढि’ला’ई नहीं बर’ती जा रही और हर एं’ग’ल से मामले की जांच हो रही है. सीबीआई की तरफ से यह भी कहा गया है कि, सुशांत की ह’त्या वाली बात और उस एं’ग’ल से भी मामले को देखा जा रहा है. हमने कोई भी एं’ग’ल छोड़ा नहीं है. आप सभी इन्तजार करें जांच अभी चल रही है. तो वहीं अब सीबीआई की तरफ से इस बयान के आने के बाद अब देखना होगा कि, सुशांत के परिवार की तरफ से आखिर क्या प्रतिक्रिया सामने आती है.

जांच में देरी होने पर वकील विकास सिंह ने उठाये थे सवाल

ड्र’ग्स केस सामने आने के बाद से एनसीबी काफी ए’क्श’न में है. इससे अब सुशांत की मौ’त का मामला कहीं खो’या सा नजर आ रहा है. इसको लेकर अब विकास सिंह ने ना’रा’जगी जाहिर की है. आज उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई सवाल उठाये। विकास सिंह ने सबसे पहले कहा- एम्स के डॉक्टरों से सीबीआई अब तक क्यों नहीं मिली। ड्र’ग्स मामला सामने आने के बाद से एनसीबी ए’क्श’न में है और सीबीआई कहीं शांत और पीछे हट गई है.

गुस्सा जाहिर करते हुए वह कहते हैं कि, मुझे समझ नहीं आ रहा अब तक सीबीआई ने कोई बयान क्यों नहीं जारी किया। वह कहते हैं कि, अब तक सीबीआई एम्स के डॉक्टरों से नहीं मिली। न ही सीबीआई ने म’र्ड’र का केस दर्ज किया।

जब तक स’ख्ती से पूछताछ नहीं होगी सच सामने आएगा

विकास सिंह ने एक और बड़ा खुलासा किया और कहा – एम्स के डॉक्टर भी यह मान रहे हैं कि, यह एक म’र्ड’र है. उन्होंने कहा- जो फोटोज डॉक्टरों ने देखी है उसको देखकर यह साफ है कि, यह इतना सीधा मामला नहीं है. जांच में ढि’ला’ई बरती जा रही है. विकास सिंह ने कहा- जब तक स’ख्ती से पूछताछ नहीं होगी, तब तक सच सामने नहीं आएगा।

जाहिर है सुशांत मामले में सीबीआई की तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. वहीं ड्र’ग्स मामला सामने आने के बाद से अब ध्यान दूसरी ओर हो गया है. तो वहीं अब विकास सिंह बयानों से काफी हल’चल मच गई है. अब देखना होगा कि, आखिर आगे क्या होता है.

विकास सिंह ने कहा- हम जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

तो वहीं विकास सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, अगर इस मामले में आगे कुछ नहीं होता है. तो वह सुप्रीम कोर्ट भी जाने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि, परिवार अब परे’शान है. यह ममला किसी और दिशा में जा रहा है. इससे हमें इंसाफ नहीं मिल पायेगा। वकील कहते हैं कि, एनसीबी बड़े स्टार्स से पूछताछ कर रही है. लेकिन अब तक किसी के पास से ड्र’ग्स बरा’मद नहीं हुई. ऐसे में अब सीबीआई को भी तेजी लानी चाहिए और सुशांत मामले की जांच को आगे बढ़ाना चाहिए।

सुशांत से जुड़े हर खबर से अपडेट रहने के लिए हमें जरूर फॉलो करें.