एक्टर के साथ ही व्यापारी भी थे सुशांत, खोली थीं 3 कंपनियां..एक गर्लफ्रेंड के नाम कर दी थी

sushant singh is a Renowned businessmen also

सुशांत सिंह के नि’धन के बाद से उनसे जुड़ी कई बातों का खुला’सा हो रहा है. इस कड़ी में अब एक और दिलचस्प बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि, अभिनेता एक हीरो होने के साथ ही बड़े बिजनेसमैन (Sushant singh a businessmen) भी थे. जी हां इस बात की जानकारी खुद सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया ने दी है. जाहिर है इन दिनों मुंबई पुलिस सुशांत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर रही है. इसमें उनकी गर्ल फ्रेंड रिया भी शामिल हैं. इसी दौरान उनसे जुडी यह खास बात सुशांत के फैन्स को पता चल सकी.

34 साल के अभिनेता इन तीन कंपनियों के मालिक भी थे

जी हां अभिनेता सुशांत सिंह (Sushant singh rajput) ने बेहद कम समय में एक छोटे से गांव से निकलकर बड़े मु’काम हासिल किये थे. उन्होंने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई और लाखों लोगों के चहेते अभिनेता बन गए. तो वहीं अब उनसे जुडी एक और दिलचस्प बात का खु’लासा हुआ है. जी हां ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, 34 साल के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्ल फ्रेंड ने पुलिस संग पूछताछ में बताया की वह फिल्मों के साथ ही 3 कंपनियों (Sushant singh owns 3 companies) के मालिक भी थे. उन्होंने सबसे पहले कंपनी साल 2018 में खोली थी। ये कंपनी आर्टि’फिशियल इंटेलीजेंस, वर्चु’अल रिएलिटी और ऑ’गुमेंटेंड रिएलिटी पर काम करती थी।

2019 में शुरू की थी दूसरी कंपनी

जी हां सुशांत ने अपनी दूसरी कंपनी 2019 में शुरू की थी. उनकी दूसरी कंपनी का नाम Vivi’drage Rheal’ityx है। ये नाम उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के नाम पर रखा है। ये कंपनी भी मि’क्स्ड रिए’लिटी और तक’नीक के क्षे’त्र में काम करती है। रिया चक्रवर्ती इस कंपनी के बोर्ड में थीं।

इस साल सुशांत ने एक एनजीओ भी खोला था

जानकारी के लिए बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Owns 3 companies) ने इस साल फ्रंट इंडिया फॉर वर्ल्ड फाउंडेशन नाम से एक एनजीओ की भी शुरुआत की थी। ये एनजीओ गरीबी, भुखम’री और कु’पोष’ण पर काम करता है। इसके अलावा यह एनजीओ हेल्थकेयर पर भी काम करता था।