ललित मोदी से पहले इनके साथ रह चुका है सुष्मिता का रिलेशन, कई बार शादी होते होते रह गई..

Sushmita Sen Date these Men Also

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन हर तरफ छाई हुई हैं. उनका नाम अब सोशल मीडिया पर सबसे टॉप ट्रेंड पर बना हुआ है. इसकी वजह है उनका नया रिलेशन जिसका एलान सोशल मीडिया पर हुआ. जी हां सुष्मिता के नए पार्टनर बने हैं मशहूर बिजनेसमैन ललित मोदी जिनको भारत द्वारा भ’गो’ड़ा घोषित किया जा चुका है.

लेकिन क्या आपको पता है कि सुष्मिता इससे पहले भी कई लोगों को डे’ट कर चुकी हैं और उनकी शादी होते होते भी रह गई. जी हां 46 साल की सुष्मिता सेन का रिलेशन तो बहुत लोगों , लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई.

Sushmita Sen New Love Lalit Modi

सुष्मिता ने अब तक कई बड़े बिजनेसमैन और नामी लोगों को डेट किया है. कई के साथ 3 4 साल रिश्ता भी चला लेकिन शादी की बात नहीं बन पाई. पिछले कुछ समय से सुष्मिता रोहन नाम के एक युवक के साथ रिश्ते में थीं. लेकिन अब ललित मोदी ने उनको डेट करने की जानकारी दी है.

आपको यह जानकार बेहद हैरानी होगी कि सुष्मिता का एक 2 नहीं बल्कि करीब 10 लोगों के साथ रिश्ता रह चुका है. इनमे कई देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक भी रहे हैं. लेकिन आज भी वह शादीशुदा नहीं हैं, तो चलिए आज हम आपको एक्ट्रेस के अफे’यर से लेकर उनकी लाइफ से जुड़े अनसुनी बातों के बारे में बताते हैं.

Sushmita Sen Miss Universe Trophy

जानकारी के लिए बता दें कि, सुष्मिता ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. सुष्मिता सेन ने साल 1994 में महज 18 साल की उम्र में मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. मिस इंडिया प्रतियोगिता में इन्होंने ऐश्वर्या राय को हराया था और इसके बाद से ही सुष्मिता एक बड़ा नाम बन गई थीं.

बात करें सुष्मिता के फिल्मी करियर की तो इसकी शुरुआत वर्ष 1996 में रिलीज हुई पहली फिल्म ‘दस्तक’ से हुई थी. इसके बाद सुष्मिता कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आई और उनकी फैन फॉलोविंग काफी अधिक बढ़ गई.

Sushmita Sen Hot Looks

आज भी इस उम्र में वह अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाती हैं. हाल ही में आई वेब सीरीज Arya में उनकी एक्टिंग देखकर हर कोई दीवाना हो गया था. यह शो काफी पॉपुलर हुआ और सुष्मिता फिर से स्टार बन गई.

सुष्मिता सेन का पहला लव विक्रम

अभिनेत्री सुष्मिता सेन का नाम सबसे पहले जुड़ा मशहूर निर्देशक निर्देशक विक्रम भ’ट्ट के साथ, ऐसा कहा जाता है कि, विक्रम और सुष्मिता की पहली मुलाकात फिल्म ‘दस्तक’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. उस समय विक्रम शादीशुदा भी थे.

Sushmita First love Vikram bhatt

उन्होंने अपने बचपन की दोस्त अदिति से शादी की थी. दोनों ने शादी से पहले लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया था. इसके बाद ही अदिति और विक्रम ने शादी करने का फैसला लिया था.

लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सुष्मिता और विक्रम के बीच प्यार फरमान चढ़ गया और फिर दोनों ने करीब 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया. हालांकि बाद में विक्रम ने इसपर पछतावा जताया था और कहा था कि मैंने अपने बच्चों और वाईफ को धो’खा दिया था इसका मुझे खे’द है.

दूसरा रिश्ता बिजनेसमैन संजय नारंग

Sushmita sen Affairs

जी हां विक्रम के साथ रिश्ता टू’ट’ने के बाद सुष्मिता का नाम होटल व्यवसायी संजय नारंग के साथ जुड़ा और दोनों रिश्ते में रहे. दोनों को कई पार्टीज और इवेंट्स में एंजॉय करते देखा गया था. सुष्मिता ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी इस प्रेम कहानी की घोषणा की थी. वहीं बाद में फिर दोनों का नाम काफी दिनों तक सुर्ख़ियों में रहा.

रणदीप हुड्डा के साथ भी रहा सुष्मिता के रिलेशन

यह तो शायद कई लोग जानते भी होंगे कि सुष्मिता का बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ भी रिलेशन रह चुका है. इनके रिलेशन की खबरें भी मीडिया में सामने आ चुकी हैं. ऐसा कहा जाता है कि, दोनों के बीच फिल्म ‘कर्मा और होली’ के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं.

Sushmita Sen Relations with 8 people

उस दौरान दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था. सुष्मिता ने उम्र में कई साल छोटे रणदीप को करीब तीन साल तक डेट किया, हालांकि, ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और बाद में दोनों अलग हो गए.

मशहूर सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेवा को भी किया डेट

रणदीप के बाद सुष्मिता का नाम जुड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव के साथ. कई बार दोनों को एक साथ देखा गया, उस समय वह सुष्मिता के मैनेजर थे, ऐसे में उनके डेटिंग की खबरें सामने आने लगीं. हालांकि बाद में सुष्मिता इन अफ’वा’हों पर हंस पड़ी थीं. ऐसे में दोनों के रिश्ते को महज अफ’वाह तक ही समझा गया.

Sushmita relation with Wasim Akram

पाकिस्तान के क्रिकेटर वासीम अकरम

जी हां सुष्मिता सेन का नाम क्रिकेटर वसीम अकरम से भी जुड़ चुका है. एक टीवी शो को साथ-साथ होस्ट करने के बाद दोनों के रिश्तो को लेकर चर्चाओं का बाजार सालों तक ग’र’म रहा. हालांकि, दोनों ने अपने अपने रिश्ते को मीडिया के सामने कभी भी एक्सेप्ट नहीं किया और कुछ दिनों बाद दोनों अलग हो गए.

अनिल अंबानी और सुष्मिता के अफे’यर की खबरें रहीं

सुष्मिता के रिलेशन में रहे लिस्ट में में एक बेहद हैरान करने वाला नाम भी शामिल है. यह कोई और नहीं बल्कि देश के टॉप बिजनेसमैन की लिस्ट में शुमार अनिल अंबानी का नाम था. ऐसा कहा जाता कि सुष्मिता संग रिश्तों की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और दोनों के बीच क’थित रिश्ते ने लोगों को काफी हैरान किया.

Sushmita Sen or Anil Relation Rumours

बताया जाता है कि एक्ट्रेस टीना मुनीम संग शादी करने के बाद भी अनिल, सुष्मिता को डेट करने लगे थे. दोनों काफी करीब आ गए थे, हालांकि, इस बारे में कभी दोनों ने कुछ भी मीडिया के सामने नहीं बोला.

बिजनेसमैन रितिक के साथ भी 4 साल रहा रिलेशन

इसके बाद एक बार फिर से सुष्मिता का रहता महशूर बिजनेसमैन के साथ जुड़ा. जी हां वह कोई और नहीं बल्कि रितिक भसीन थे जिनके साथ सुष्मिता का नाम जुड़ा. कहा जाता है दोनों का ही रिश्ता करीब 4 साल तक चला था, दोनों किसी कारण से अलग हो गए थे.

रोहमन शॉल और सुष्मिता

वहीं इसके बाद हालिया रिश्ता रोहन नाम के युवक के साथ रहा जो अभिनेत्री से उम्र में काफी छोटे थे. ऐसा कहा जाता है कि, सुष्मिता सेन साल 2019 में रोहमन शॉल से इंस्टाग्राम के जरिए मिली थीं. यहीं से दोनों के बीच चैटिंग का सिलसिला शुरू हुआ और फिर दोनों एक-दूसरे से धीरे-धीरे प्यार करने लगे.

Sushmita sen or Rohamn

आपको जानकर हैरानी होगी कि, रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं. कई दिनों तक दोनों की खूबसूरत फोटोज सामने आती रहीं और लोग इनको बधाई देते रहे. लेकिन अब ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ फोटोज शेयर कर उनको डेट करने की बात कही है. यानि अब सुष्मिता को एक और प्यार मिल गया है और अब उनका प्यार फरमान चढ़ेगा. अब सुष्मिता और ललित मोदी की को’जी फोटोज काफी वायरल हो रही हैं.