रिलीज से पहले ऋतिक और सैफ के दिख रहा जलवा, जानिये ‘विक्रम वेधा’ की एडवांस बुकिंग..

Hrithik or Saif Movie Box Office

पहली बा’र साथ आ रहे ऋतिक और सैफ की फिल्म Vikram Vedha का जलवा देखने को मिल रहा है. यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है और अब कुछ ही दिन बाद यह रिलीज होने जा रही. हालांकि फैन्स के लिए एडवांस टिकट बुक करने का सिलसिला जारी है. ऋतिक की फैन फॉलोविंग को देखते हुए तो यह कम नजर आ रहा है लेकिन अच्छा चल रहा है.

आपको बताते हैं कि अब तक कितने हजार टिकट लोगों ने बुक किये हैं और आगे क्या अनुमान हैं. पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को रिलीज हो रही है.

Vikram Vedha Trailer is Awesome

फिल्म में ऋतिक रोशन जहां निगेटिव रोल में हैं. तो वहीं सैफ अली खान पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था.

अब फैन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है और दर्शकों का क्रेज फिल्म के एडवांस बुकिंग में देखने को मिल रहा है. लोग ऋतिक-सैफ की जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. जाहिर है फिल्म में एक्शन थ्रि’ल’र भरा हुआ है और बड़े परदे पर इसका मजा अलग ही होगा.

Vikram vedha Directors

खबरों की माने तो फिल्म का बजट 150 करोड़ के करीब बताया जा रहा है. यह फिल्म साउथ का रीमेक है जोकि इसी नाम से रिलीज हुई थी. अब इसमें वही निर्देशक ऋतिक और सैफ को लेकर फिल्म बनाये हैं जोकि 2 दिन बाद रिलीज होने जा रही.

सोशल मीडिया ट्रेंड को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि यह फिल्म ओपनिंग डे पर 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है. फिल्म में ऋतिक रोशन का लुक काफी डिफरेंट और शानदार नजर आ रहा है. फैन्स को यह बहुत पसंद आया है.

बता दें कि साउथ फिल्म विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में है और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. अब ऋतिक और सैफ की जोड़ी मिलकर ध’मा’ल मचाने आ रही है. एडवांस बुकिंग की बात करें तो अब तक करीब 60 हजार से अधिक टिकट बुक हो चुके हैं. ऐसे में आप समझ सकते हैं कि फिल्म शानदार ओपनिंग हासिल करने वाली है.

उधर एक्सपर्ट का मानना है कि यह आंकड़ा अभी और बढ़ेगा. साथ ही फिल्म का प्रोमोशन और दिलचस्प किया जाएगा तो दर्शकों में क्रेज और बढ़ेगा. बता दें कि हाल ही में ऋतिक और सैफ दिल्ली और गुरुग्राम में आये थे. यहां पर उन्होंने एक बड़े कॉलेज में फिल्म का प्रमोशन किया. इस दौरान कॉलेज स्टूडेंट्स में शानदार क्रेज देखने को मिला है. फिल्म का म्यूजिक काफी धां’सू नजर आ रहा है जो क्रेज बढ़ा रहा है.